aamir ali

अभिनेता आमिर अली ने बेटी के पहले जन्मदिन पर शेयर की यह फोटो

917 0

मुंबईः अभिनेता आमिर अली ने रविवार को बेटी के पहले जन्मदिन के मौके पर दुनिया को उसकी पहली झलक दिखाई। दो तस्वीरों में आमिर प्यार से बेटी को गोद में लिए हुए हैं और अपनी नन्ही परी के साथ खुश नजर आ रहे हैं।

कंगना ने सुशांत केस को लेकर कहा- “लोग चाहते है मै अपना मुंह बंद रखूं” लेकिन ऐसा नही होगा

उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, “तब तक नहीं जानता था कि परियां कैसी दिखती हैं , जब तक कि एक साल पहले अपनी बेटी को नहीं देखा। जन्नत से मेरी नन्ही परी धरती पर आई। पहली नजर के प्यार में तब तक यकीन नहीं करता था, जब तक कि तुम्हें नहीं देख लिया। एक साल में बहुत कुछ हुआ है। मेरा छोटा सा जान मुझे मजबूत रखता है और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। मेरा प्यार, मेरी जान आयरा अली 30 अगस्त को 1 साल की हो गई।”

दीपक चाहर के कोरोना पॉज़िटिव आने पर भाई राहुल चाहर ने दी जल्द ठीक होने की शुभकमनाएं

शोबिज की दुनिया के उनके दोस्तों ने भी उनकी नन्ही परी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।  अभिनेत्री मौनी रॉय ने बधाई दी और अपना प्यार और आशीर्वाद दिया। कोरियोग्राफर व फिल्मकार रेमो डिसूजा ने नन्ही परी को ढेर सारा प्यार दिया। वहीं, अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने लिखा, “भगवान उस पर आशीर्वाद बनाए रखें।”

Related Post

drugs case

ड्रग्स केस में भारती सिंह व हर्ष लिंबाचिया को चार दिसंबर तक जेल

Posted by - November 22, 2020 0
मुंबई। ड्रग्स मामले (drugs case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष…

19 साल पहले बड़े परदे पर यह ऐक्ट्रेस आईं थी नजर, अब दिखा ये अंदाज

Posted by - November 8, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। युवाओं की पसंदीदा अभिनेत्री बन चुकीं मशहूर अदाकारा क्रिस्टीन स्टुअर्ट को लेकर अगले हफ्ते भारत में रिलीज होने…