independence day on social media

देखिए लोग सोशल मीडिया पर ऐसे मना रहे स्वतन्त्रता दिवस

870 0

सोशल मीडिया पर आजादी के इस पर्व की धूम मची हुई है और हर ओर तिरंगे के रंग छाए हुए हैं। चाहे वो बच्‍चे हों या बड़े सब अपने-अपने तरीके से आजादी की खुशियां मना रहे हैं। आजादी के इस जश्‍न में आज की पीड़ी अपने देश के वीरों, आजादी के नायकों को नमन कर रही है। लोग इनकी तस्‍वीरें शेयर कर आजादी के दिनों की याद को ताजा कर रहे हैं।

इम्युनिटी मजबूत करने के लिए पिए हल्दी-तुलसी का यह खास काढ़ा

देश की एकता इसकी खूबसूरती है, जो इसे दुनिया में सबसे अलग बनाती है। आजादी के इस जश्‍न पर लोग एकता की मिसाल अपनी तस्‍वीरों के जरिये पेश कर रहे हैं।इस बार स्‍कूलों में किए जाने वाले आयोजन भी ऑनलाइन हो रहे हैं। इस बार कोरोना की वजह से कुछ रंग फीका रहा। मगर बच्‍चों का उत्‍साह कम नहीं हुआ है। वे तिरंगे को हाथ में लेकर आजादी की इस खुशी को साझा कर रहे हैं।

कोरोना वायरस की वजह से लोग अपने घरों तक ही सीमित हैं। ऐसे में वे आजादी का जश्‍न अपने घर में ही तिरंगे को सलामी देकर मना रहे हैं।

इस बार तिरंगे का रंग पकवानों तक पर छाया हुआ है। कोई तीन रंगों में रंगी डिश बना रहा है, तो कोई तीन रंगों से सजा केक बना कर अपना देशप्रेम व्‍यक्‍त कर रहा है।

Related Post

बंगाल में नहीं लागू होने देंगे NRC

अमित शाह पर ममता का पलटवार- बंगाल में नहीं लागू होने देंगे NRC

Posted by - November 20, 2019 0
कोलाकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के मुद्दे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह…
स्वामी गोविन्ददेव गिरिजी महाराज

भारत विश्वगुरु बनने के पथ पर अग्रसर : स्वामी गोविन्ददेव गिरिजी महाराज

Posted by - February 16, 2020 0
लखनऊ। गीता परिवार लखनऊ व श्रीदुर्गा मंदिर धर्म जागरण समिति के संयुक्त तत्वावधान में शास्त्रीनगर लखनऊ के श्रीदुर्गाजी मंदिर में…