Monalisa-Nirhua released on T-series

मोनालिसा-निरहुआ के इस भोजपुरी गाने को टी-सीरीज ने ओफिशियल चैनल पर किया रिलीज

1166 0

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरें और डांस वीडियो पोस्ट कर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है।

एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 3 मिलियन से अधिक है। उनके ये फैन्स उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैन्स के साथ कनेक्ट रहती हैं।

इन दिनों यूट्यूब पर दिनेश लाल यादव ​​निरहुआ और मोनालिसा का रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग ‘ये हो पिया गरवा लगाव ना’ छाया हुआ है।

गाने में मोनालिसा बेहद बोल्ड अवतार में डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। निरहुआ और मोनालिसा की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने लायक है। गाने में निरहुआ मोनालिसा संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

कमेंट कर फैन्स मोनालिसा के लुक और सॉन्ग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस गाने को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

जानिए क्या है फिंगर क्लबिंग बीमारी और किन लोगो में होते है यह लक्षण

निरहुआ और मोनालिसा के इस रोमांटिक सॉन्ग को कल्पना और मनोज मिश्रा ने मिलकर गाया है। इस गाने को विनय बिहारी और प्यारेलाल यादव ने लिखा हैं। म्यूजिक रजनीश-रजनीश ने दिया है। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘आखिरी रास्ता’ का है। फिल्म में दिनेश लाल यादव, रिंकू घोष, सत्यप्रकाश, पाखी हेगड़े, मोनालिसा, अजय घोष और मनोज टाइगर कलाकार नज़र आ रहे हैं।

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। अब तक इस फोटो पर 70 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

Related Post

मिस यूनिवर्स 2019

मिस यूनिवर्स 2019: रैंप पर फिसलीं मिस फ्रांस, बोलीं- गिरकर उठना ही जीवन में अहम

Posted by - December 10, 2019 0
अटलांटा। अमेरिका के अटलांटा में आयोजित मिस यूनिवर्स 2019 प्रतियोगिता के दौरान बिकनी राउंड में फ्रांस का प्रतिनिधित्व कर रही…
राखी सावंत

स्टार बर्थड़े: 40वीं जन्मदिन पर राखी सावंत ने अपनी बीती जिंदगी किया बड़ा खुलासा

Posted by - November 25, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। राखी सावंत बॉलीवुड की वो डांसिंग स्टार हैं जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई। बॉलीवुड की…