आलिया भट्ट

ऋषि कपूर उनके लिये एक फाइटर और पिता समान थे : आलिया भट्ट

762 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुये कहा कि वह उनके लिये एक फाइटर और पिता समान थे। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर के निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपने मन की बात कही हैं।

जिंदगी के आखिरी वक्त में इरफान खान बोले – अम्मा मुझे लेने आई हैं

आलिया भट्ट ने एक पोस्ट शेयर कर अपने मन की बात कही

आलिया भट्ट  ने लिखा है, ‘मैं इस खूबसूरत आदमी के बारे में क्या कह सकती हूं। जो मेरे जीवन में बहुत प्यार और अच्छाईयां लेकर आए। आज हर कोई ऋषि कपूर के बारे में बात कर रहा है। हालांकि मैं उनके पूरे जीवन जानती हूं। पिछले दो वर्षों से मैंने उन्हें एक दोस्त, भोजन प्रेमी, सिनेमा प्रेमी, एक फाइटर, एक नेता, एक सुंदर कहानीकार, एक बेहद भावुक व्यक्ति और एक पिता के रूप में जाना है।

View this post on Instagram

❤️❤️❤️

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

मैं इस ब्रह्मांड को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उनके जैसे इंसान से मिलाने के मौका दिया

उन्होंने लिखा कि पिछले दो सालों से मैंने उनसे इतना प्यार पाया जैसे किसी को गर्मजोशी से गले लगाया हो। मैं इस ब्रह्मांड को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उनके जैसे इंसान से मिलाने के मौका दिया। आज मैं कह सकती हूं कि वो अब मेरे परिवार का एक हिस्सा थे।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का निधन, देश में शोक की लहर

ऋषि अंकल आपको प्यार। आपको हमेशा याद करेंगे। इन सब चीजों के लिए शुक्रिया। हम आपको हमेशा के लिए याद करेंगे धन्यवाद। गौरतलब है कि आलिया और ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Related Post

Mithun Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती को मिली अस्पताल से छुट्टी, बेटे ने शेयर की हेल्थ अपडेट

Posted by - May 2, 2022 0
बेंगलुरु: अनुभवी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), जिन्हें आखिरी बार विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की The Kashmir Files में देखा…
लखनऊ हिंसा

लखनऊ हिंसा: पूर्व आईपीएस दारापुरी, सदफ समेत कई को मिली जमानत

Posted by - January 3, 2020 0
लखनऊ। राजधानी लखनऊ में नागरिकता संशोधन एक्ट (सीएए) के विरोध में प्रदर्शन के दौरान हिंसा के आरोप में गिरफ्तार पूर्व…
सपना चौधरी

बीजेपी का प्रचार करने के बाद अब इस अंदाज में दिखी सपना चौधरी

Posted by - April 24, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों राजनीति में भी हाथ आजमा रही हैं। भाजपा प्रत्‍याशी और भोजपुरी सिंगर…