जनता कर्फ्यू का समर्थन

खेल जगत की हस्तियों ने भी ताली बजा ‘जनता कर्फ्यू’ का किया समर्थन

691 0

नई दिल्ली। खेल जगत की कई हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार शाम पांच बजे कोरोना वायरस के खिलाफ फ्रंट लाइन पर लड़ रहे लोगों का समर्थन करने के लिए ताली बजाने की अपील का जमकर समर्थन किया।

खेल मंत्री किरेन रिजिजू समेत भारतीय महिला हॉकी टीम ने शाम पांच बजे ताली बजा कर उन लोगों को आभार जताया

खेल मंत्री किरेन रिजिजू समेत भारतीय महिला हॉकी टीम ने शाम पांच बजे ताली बजा कर उन लोगों को आभार जताया जो संकट की इस घडी में कोरोना वायरस के प्रकोप से लोगों को बचाने के लिए जुटे हुए हैं।

पहलवान सुशील कुमार ने अपने परिवार समेत ताली बजा कर जनता कर्फ्यू का समर्थन

दो बार के ओलम्पिक पदक विजेता दिग्गज पहलवान सुशील कुमार ने अपने परिवार समेत ताली बजा कर जनता कर्फ्यू का समर्थन जताया। टेबल टेनिस खिलाड़ी मणिका बत्रा ने भी अपने घर की बालकनी में आ कर ताली बजायी और लोगों से सुरक्षित तथा अपने घरों में रहने का आह्वान किया।

थाली बजाकर स्वास्थ्य कर्मियों का उत्साह बढ़ाने पर देशवासियों को साधुवाद 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने अपने परिवार के साथ ताली और चम्मच से प्लेट बजाकर प्रधानमंत्री की इस मुहीम का स्वागत किया। विस्फोट बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और लीजेंड सचिन तेंदुलकर ने भी सोशल मीडिया के जरिये कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों और अन्य अधिकारियों का समर्थन करने की अपील की।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी पत्नी अनुष्का के साथ लोगों से सुरक्षित और सतर्क रहने की अपील की

सहवाग ने कहा कि इस मुश्किल समय से निकलने में हमारी मदद करने वालों का हम धन्यवाद करते हैं और उम्मीद करते हैं कि खतरनाक कोविड 19 वायरस जल्द खत्म हो जाए। इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी पत्नी अनुष्का के साथ लोगों से सुरक्षित और सतर्क रहने की अपील की थी।

Related Post

Nidhi Pandey

यूपी की बेटी निधि पांडेय पीएम रिचर्स फेलोशिप पाने वाली देश की इकलौती छात्रा बनी

Posted by - October 24, 2020 0
नई दिल्ली। यूपी के सिद्धार्थनगर जिले की एक बेटी प्रधानमंत्री रिचर्स फेलोशिप योजना  देश की इकलौती छात्रा बनी है। यह…
CM Dhami

राज्य आन्दोलनकारियों के संघर्ष से मिला उत्तराखंड: सीएम धामी

Posted by - October 2, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रविवार को शहीद स्थल कचहरी में उत्तराखंड राज्य आन्दोलनकारी शहीदों को श्रद्धांजलि…