रवीना का ऑटो वीडियो वायरल

भतीजी की मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने के लिए रवीना ने पकड़ा ऑटो, वीडियो वायरल

909 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में रवीना को एक ऑटो में देखा जा सकता है। रवीना के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है।

भतीजी की मेहंदी सेरेमनी में लेट होने के कारण उन्होंने कार का इंतजार न करते हुए एक ऑटो से जाना सही समझा

वीडियो पोस्ट करने के साथ ही रवीना बताया कि वह अपनी भतीजी की मेहंदी सेरेमनी में जा रही थी। वहीं लेट होने के कारण उन्होंने कार का इंतजार न करते हुए एक ऑटो से जाना सही समझा। रवीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रवीना का यह वीडियो अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ऑटो ड्राइवर कहता है कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं और आपकी कई फिल्में  हैं देखी

इसके साथ ही रवीना ने एक और वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह ऑटो ड्राइवर से बात करते दिख रही हैं, जिस दौरान ऑटो ड्राइवर उनसे कहता है कि वह रवीना का बहुत बड़ा फैन है उसने रवीना की कई फिल्में देखी हैं। जिस पर रवीना को ऑटो ड्राइवर को धन्यवाद देते सुना जा सकता है।

इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ रवीना ने लिखा कि ‘उनके लिए, जो ये पूछ रहे थे कि क्या इन्होंने मुझे पहचाना, हां उन्होंने मुझे पहचाना। अरशद चाचा मेरे फैन निकले। जाने से पहले अरशद चाचा से थोड़ी बातचीत की। रवीना के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 22 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं?

ऋषिकेश : अंतरराष्ट्रीय योग महोत्सव में गंगा तट ऊं की ध्वनि से गूंज उठा

‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में रवीना पुलिस इंस्पेक्टर रमिका सेन के किरदार में देखा जा सकता है। वहीं इस फिल्म में रवीना के साथ साउथ के सुपरस्टार यश को मुख्य भुमिका में देखा जा सकता है। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। वहीं यह फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।

Related Post