कैलाश खेर

कैलाश खेर अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप का गीतों से करेंगे स्वागत, गाएंगे ये गाने

639 0

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ 24 फरवरी को दो दिवसीय भारत यात्रा पर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी होंगी। डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रंप’ में शिरकत करेंगे। वहीं इस दौरान भारतीय सिंगर कैलाश खेर, डोनाल्ड ट्रंप के सामने अपनी प्रस्तुति देंगे। बता दें कि गुजरात के अहमदाबाद में डॉनल्ड ट्रंप के स्वागत की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

डोनाल्ड ट्रंप के सामने वह ‘जय-जय कारा, जय-जय कारा स्वामी देना साथ हमारा’ गाने से कार्यक्रम की करेंगे शुरुआत 

सिंगर कैलाश खेर ने बताया कि अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में वह अपनी परफॉर्मेंस देने जा रहे हैं। कैलाश का कहना है कि 24 फरवरी को डोनाल्ड ट्रंप के सामने वह ‘जय-जय कारा, जय-जय कारा स्वामी देना साथ हमारा’ गाने से अपनी कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे।

 कार्यक्रम का ‘अगड़ बम-बम लहरी’ गाने से समापन

वहीं, प्रोग्राम के अंत में ‘अगड़ बम-बम लहरी’ गाने से समापन किया जाएगा। कैलाश खेर इस खास मौके के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। उनका कहना है कि कार्यक्रम के दौरान वो अपने गानों पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को नचाना भी चाहते हैं।

Hyundai Elite i20 के BS6 वर्जन की कीमत का खुलासा, 6.49 लाख रुपये से शुरुआत 

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे। जिसके बाद वह साबरमती आश्रम भी जाएंगे। डॉनल्ड ट्रंप आगरा में ताजमहल का दीदार भी करेंगे, जिसके बाद वह 25 फरवरी को ट्रंप राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के साथ ही हैदराबाद हाउस में द्विपक्षीय वार्ता करेंगे।

Related Post

Ajay kumar lallu

भाजपा विधायकों ने पत्र लिखकर अव्यवस्था की खोली पोल : अजय कुमार लल्लू

Posted by - April 30, 2021 0
लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी से बिगड़े हालात…