ऑनवर्ड

होली से पहले एवेंजर्स के सितारे लेकर आए रिश्तों की अनोखी कहानी ऑनवर्ड

560 0

नई दिल्ली। जादू एक ऐसी कला है जिसकी तरफ दुनिया के हर देश में रहने वाले सदियों से खिंचे चले आते हैं। दो भाइयों के जादूगर पिता की ऐसी ही एक कहानी बड़े परदे पर लोगों को ऑनवर्ड गुदगुदाने आ रही है।

इस साल ऑस्कर पुरस्कार समारोह में फिल्म टॉय स्टोरी 4 का बेस्ट एनीमेशन फिल्म पुरस्कार जीतने वाली कंपनी डिजनी पिक्सार की नई फिल्म ऑनवर्ड 6 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर में लोगों ने फिल्म की कहानी को बहुत ही रोचक बताया।

मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की फिल्म ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ और ‘एवेंजर्स एंडगेम’ में साथ नजर आने वाले  हैं

फिल्म ऑनवर्ड के साथ एक दिलचस्प बात ये भी जुड़ी है कि मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की फिल्म ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ और ‘एवेंजर्स एंडगेम’ में साथ नजर आने वाले क्रिस प्रैट और टॉम हॉलैंड इसमें भी साथ साथ काम कर रहे हैं। इन दोनों ने क्रमश: फिल्म के मुख्य किरदार बार्ले लाइटफुट और इयान लाइटफुट के किरदारों को आवाजें दी हैं। फिल्म की कहानी इन्हीं दोनों के इर्दगिर्द घूमती है और कहानी दिलचस्प तब होती है जब इन्हें अपने स्वर्गीय पिता के साथ एक दिन फिर से बिताने का मौका मिलता दिखता है।

रिसर्च : मां के दूध पीने से तेज होता है बच्चों का दिमाग

फिल्म के लॉस एंजिलिस में हुए वर्ल्ड प्रीमियर के मौके पर फिल्म के सारे मुख्य कलाकार चहकते नजर आए

फिल्म के लॉस एंजिलिस में हुए वर्ल्ड प्रीमियर के मौके पर फिल्म के सारे मुख्य कलाकार टॉम हॉलैंड, क्रिस प्रैट, जूलिया-लुई ड्रेफस, ओक्टाविया स्पेंसर, मेल रोड्रिग्ज, काइल बोर्नहाइमर, अली वोंग, ट्रेसी उलमैन और जॉन रतजेंबर्गर आदि चहकते नजर आए। सबने अपने फैंस के साथ फोटो खिंचाए और लोगों को जमकर ऑटोग्राफ्स दिए।

एनीमेशन फिल्म ऑनवर्ड को डैन स्कैनलोन ने निर्देशित किया है वहीं कोरी री ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। ‘ऑनवर्ड’ का संगीत माइकल डाना और जेफ डाना ने दिया है और इसकी पटकथा डैन स्कैनलोन, जेसन हैडली और कीथ बुनिन ने लिखी है।

Related Post

त्योहार के मौके पर योगी सरकार ने सरकारी अफसरों की छुट्टी पर लगाई रोक

Posted by - October 31, 2020 0
राष्ट्रीय डेस्क.   उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आने वाले त्योहार के मौके पर सरकारी अफसरों की छुट्टी…