'बागी 3' ट्रेलर जारी

‘बागी 3’ ट्रेलर जारी: आतंकियों से टाइगर श्रॉफ की हुई ‘जंग’, दिखा जबरदस्त एक्शन

807 0

मुंबई। टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। टाइगर एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीतने को तैयार हैं। ट्रेलर देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि टाइगर इसमें एक्शन को एक लेवल आगे लेकर जाने वाले हैं। सिर्फ एक्शन ही नहीं इस बार टाइगर देश के अंदर नहीं बल्कि बाहरी देश में लड़ते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी सीरिया में फैले आतंकवाद के बीच फंसे रितेश देशमुख को बचाने की है।

सीरिया में फंसे अपने भाई विक्रम को बचाने के लिए रॉनी भी वहां पहुंचता है

फिल्म में टाइगर एक बार रॉनी के किरदार में दिखेंगे। रॉनी का एक भाई है विक्रम जो कि एक पुलिस वाला है, लेकिन अपने किसी ऑफिशियल काम के चलते उसे सीरिया जाना पड़ता है। इसी दौरान वो वहां के आतंकी संगठन का शिकार हो जाता है। सीरिया में फंसे अपने भाई विक्रम को बचाने के लिए रॉनी भी वहां पहुंचता है।

फिल्म में श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी। फिल्म में श्रद्धा, रॉनी की गर्लफ्रेंड सिया के किरदार में दिखेंगी। वहीं, अंकिता लोखंडे विक्रम की गर्लफ्रेंड रूचि के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक बार अपनी बॉडी और दमदार एक्शन का जलवा बिखेरते दिखेंगे।

 देखें एक्शन से भरपूर फिल्म का ट्रेलर…

बता दें कि ये इस फिल्म बागी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इससे पहले इसके दो भाग रिलीज हो चुके हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। फिल्म 6 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा जैसे एक्टर्स भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे।

Related Post

अधिवक्ता का अपहरण कर उन्नाव में आरोपियों ने की हत्या

अधिवक्ता का अपहरण कर उन्नाव में आरोपियों ने की हत्या

Posted by - March 30, 2021 0
दो सगे भाईयों ने लखनऊ से एक अधिवक्ता का अपहरण कर उन्नाव में ले जाकर हत्या कर दी पुलिस ने शव उन्नाव के मौरावां क्षेत्र में सड़क किनारे बरामद कर लिया बीते शनिवार से अधिवक्ता लापता थे, पुलिस तलाश में लगी थी। पुलिस ने इस बारे में छानबीन में पता चला कि अधिवक्ता को उसके ही पड़ोसी अपने साथ ले गए हैं। इसके बाद पुलिस ने दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया।मामला कैसरबाग थानाक्षेत्र के लालकुंआ, मकबूलगंज इलाके का है। यहां से अधिवक्ता नितिन तिवारी (35) का अपहरण कर हत्या कर दी गई। एडीसीपी पश्चिम राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक नितिन तिवारी मकबूलगंज में रहते थे। होली के हुड़दंग का विरोध करने पर वकील पर फायरिंग बीते शनिवार को उनके भाई मयंक ने अपहरण की आशंका जताते हुए कैसरबाग कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस की कई टीमें उनकी लोकेशन ट्रेस करने के साथ ही पड़ताल में लगी थीं। इस बीच रविवार को नितिन का शव उन्नाव जनपद के मौरावां क्षेत्र के पिसंदा गांव में सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला। उन्नाव पुलिस की सूचना पर मयंक के परिवारीजनों ने शव की शिनाख्त की। पड़ताल में पता चला कि नितिन को उनके पड़ोस में रहने वाले प्रवीण अग्रवाल और उसका भाई विपिन अग्रवाल अपने साथ कार से ले गया था। दोनों की तलाश शुरू हुई। इस बीच उन्नाव पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर प्रवीण और उसके भाई विपिन को गिरफ्तार कर लिया। उन्नाव के मौरावां थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम में अधिवक्ता की गला दबाने और सिर पर भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या करने की पुष्टि हुई है। एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश…