शबाना आजमी

शबाना आजमी एक्सीडेंट के 14 दिन बाद डिस्चार्ज, फैंस का कहा शुक्रिया

599 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी ने एक्सीडेंट के बाद स्वस्थ होने के बाद अपनी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने कहा कि वह उन सभी का शुक्रिया करना चाहती हैं जिन्होंने उनके लिए प्रार्थना की है। बता दें कि बीते 18 जनवरी को शबाना आजमी की कार मुंबई-पुणे हाईवे पर एक बड़े हादसे का शिकार हुई थीं, उनकी कार एक ट्रक में जा घुसी। जिसकी वजह से वह गंभीर रुप से घायल हो गईं थीं।

https://twitter.com/AzmiShabana/status/1223522627827818498

प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया

एक्सीडेंट में शबाना आजमी को बहुत गंभीर चोटें आईं और उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है। जहां कई मशहूर हस्तियां उनसे मिलने पहुंची। घटना के लगभग 14 दिनों के बाद शबाना आजमी घर वापस आ गई हैं।

शबाना आजमी ने ट्वीट कर अपनी मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की है। हालांकि तस्वीर में उनके चोट के निशान अभी भी आंख के नीचे देखे जा सकते हैं। उन्होंने ट्वीट कर, प्रार्थना करने वाले अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है। इसके साथ ही लिखा कि डॉक्टरों ने भी उनकी तेजी से ठीक होने में मदद की है।

शबाना आजमी ने ट्वीट कर लिखा कि आप सभी धन्यवाद आपने जल्दी ठीक होने के लिए मेरे लिए प्रार्थना की है। अब मैं घर वापस आ गई हूं। धन्यवाद #टीना अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल की डॉक्टर्स की टीम और नर्सिंग स्टाफ की टीम, मैं आपकी आभारी हूं।

Related Post

तालिबान की जीत पर जश्न मनाने वाले ‘मुसलमानों’ को नसीरुद्दीन ने कही ये बात, वीडियो वायरल

Posted by - September 2, 2021 0
नसीरुद्दीन शाह ने एक वीडियो में कहा, ‘अफगानिस्तान में तालिबान की सत्ता में वापसी पूरी दुनिया के लिए चिंता का…
Diljit Dosanjh

दिलजीत दोसांझ अपनी अपकमिंग फिल्म में निभाएंगे प्रेग्नेंट पुरुष का किरदार

Posted by - September 1, 2020 0
फेमस सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की एक्टिंग को बहुत पसंद किया जाता है। उन्होंने पिछले कुछ सालों में कई…