संजय सिंह

केजरीवाल को आतंकी कहना दिल्ली की दो करोड़ जनता का अपमान : संजय सिंह

728 0

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बुधवार को कहा कि बीजेपी नेताओं की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगातार अभद्र टिप्पणी की जा रही है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को आतंकवादी कहना दिल्ली की दो करोड़ जनता का अपमान है।

पार्टी मुख्यालय में बुधवार को पत्रकार वार्ता में संजय सिंह ने भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा द्वारा केजरीवाल के बारे में की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार आम आदमी पार्टी और उनके नेताओं के बारे में अपशब्दों और अभद्र टिप्पणियों का उपयोग कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के लोकप्रिय और एक ऐसे मुख्यमंत्री जिसने अपने चुनावी वादों से भी अधिक विकास दिल्ली में करके दिखाया है, उनके बारे में अपशब्दों का प्रयोग किया है।

उन्होंने कहा कि जिस मुख्यमंत्री ने दिल्ली में शिक्षा व्यवस्था का कायाकल्प करने के लिए स्कूलों में 20000 नए क्लासरूम बनवाएं, जिसने दिल्ली में चिकित्सा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाया, फरिश्ते योजना लागू करके दुर्घटना ग्रस्त लोगों की जान बचाने का काम किया, जिस मुख्यमंत्री ने दिल्ली के बुजुर्गों के लिए भगवान के दर्शन हेतु मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना की शुरुआत की, जिस मुख्यमंत्री ने माताओं-बहनों के लिए उनका बेटा बनकर दिल्ली की बसों में मुफ्त यात्रा की योजना शुरू की, जिस मुख्यमंत्री ने भारत की सरहदों पर शहीद होने वाले जवानों के परिवार के लिए एक करोड़ रुपये की सम्मान राशि योजना की शुरुआत की, जिसने किसान की फसल बर्बादी पर देश में सबसे अधिक 50,000 रुपये प्रति हेक्टेयर के हिसाब से मुआवजा देने की शुरुआत की, जिस मुख्यमंत्री ने बुज़ुर्गों की, विधवाओं की और दिव्यांगों की पेंशन को दुगना किया, आप ऐसे मुख्यमंत्री को आतंकवादी बोल रहे हैं।

सिंह ने कहा कि इस प्रकार की टिप्पणियां करने वाले लोग मानसिक रूप से विकलांग हो चुके हैं, उनके पास दिल्ली के विकास के लिए कोई रोड मैप तैयार नहीं है। उन्होंने भाजपा के नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि आपको जितनी गालियां देनी हैं दे दीजिए, इसका जवाब दिल्ली की जनता आठ तारीख को अपनी वोट की ताकत से आपको देगी।

 आप ने निर्वाचन आयोग से गृह मंत्री अमित शाह के चुनाव प्रचार पर 48 घंटे की रोक लगाने की मांग की

आम आदमी पार्टी ने निर्वाचन आयोग से गृह मंत्री अमित शाह के चुनाव प्रचार पर 48 घंटे की रोक लगाने की मांग की है। संजय सिंह ने अमित शाह पर दिल्ली सरकार के स्कूल का फर्जी वीडियो ट्वीट करने का आरोप लगाया है। आप नेता संजय सिंह और पंकज गुप्ता ने निर्वाचन आयोग से भाजपा नेताओं पर दिल्लीवालों को गलत तरीके से बदनाम करने के लिए दिल्ली सरकार के स्कूल का फर्जी वीडियो प्रसारित करने का आरोप लगाया है।

आप ने निर्वाचन आयोग से की गई शिकायत में भाजपा सांसद गौतम गंभीर, प्रवेश वर्मा और हंस राज हंस पर दिल्ली सरकार के स्कूलों की गलत तस्वीर पेश करने के लिए ‘फर्जी और मनगढ़ंत’ वीडियो जारी करने का आरोप लगाया है। आप ने भाजपा के इन तीनों सांसदों पर भी कार्रवाई की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को दावा किया था कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की ओर से शहर के सरकारी स्कूलों में कथित खामियां उजागर करने के लिए जारी किए गए वीडियो फर्जी हैं।

Related Post

हिना सिद्धू

टिकटॉक के बिना इंटरनेट खुशी देने वाली जगह होगी : हिना सिद्धू

Posted by - July 1, 2020 0
नई दिल्ली। राष्ट्रमंडल खेलों की दो बार की स्वर्ण पदक विजेता महिला निशानेबाज हिना सिद्धू ने वीडियो शेयरिंग एप टिकटॉक…
World Disabled Day

विश्व दिव्यांग दिवस पर दी जाने वाली पुरस्कार धनराशि को योगी सरकार ने किया पांच गुना

Posted by - July 6, 2023 0
कानपुर। योगी सरकार (Yogi Government) ने अब विश्व दिव्यांग दिवस (World Disabled Day) पर दिये जाने वाले राज्य स्तरीय पुरस्कार…