एमएम नरवणे

कड़ी चौकसी से दुश्मन के मंसूबों को नाकाम बनाने की मुहिम जारी रखें : एमएम नरवणे

652 0

जम्मू। थलसेना अध्यक्ष जनरल एमएम नरवणे जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे के आखिरी दिन गुरुवार को उत्तरी कमान मुख्यालय ऊधमपुर में जवानों और अधिकारियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कड़ी चौकसी से दुश्मन के मंसूबों को नाकाम बनाने की मुहिम जारी रखनी है। नरवणे ने जवानों व अधिकारियों की भूमिका की प्रशंसा भी की।

उन्होंने कहा कि स्थायी शांति की स्थापना आतंकवाद के सफाये से ही होगी। उत्तरी कमान के वीरों की बर्फबारी से मुश्किलों के दौरान सहयोग देने वाले दूरदराज के लोगों को हर प्रकार की सहायता दी जाएगी। इससे पहले थलसेना अध्यक्ष ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा की। आर्मी चीफ दोपहर बाद जम्मू संभाग के राजौरी जिले का दौरा कर नियंत्रण रेखा की सुरक्षा हालात की जानकारी लेने पहुंचे।

सूत्रों के अनुसार थलसेना अध्यक्ष सेना की 16वीं कोर के मुख्यालय नगरोटा भी जाएंगे। दिल्ली लौटने से पहले वह जम्मू में उप राज्यपाल जीसी मुर्मू से भी मिलेंगे। उल्लेखनीय है कि थलसेना अध्यक्ष बुधवार शाम जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर ऊधमपुर पहुंचे।

Related Post

पश्चिमी यूपी के छात्रों को एएमयू-जामिया में मिले 10 फीसदी आरक्षण

पश्चिमी यूपी के छात्रों को एएमयू-जामिया में मिले 10 फीसदी आरक्षण, तभी समस्या होगी खत्म : केंद्रीय मंत्री

Posted by - January 23, 2020 0
नई दिल्ली। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) और जामिया विश्वविद्यालय दिल्ली (जामिया) में जो विरोध कर रहे हैं। वह सब राजनीति…
Agneepath

विस्तार में जानें अग्निपथ योजना! केंद्र ने क्यों बढ़ाई आयु सीमा?

Posted by - June 17, 2022 0
नई दिल्ली: अग्निपथ योजना, अग्निवीर योजना: केंद्र सरकार (Central government) ने गुरुवार रात को अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) के माध्यम…