केदारनाथ का ओपनिंग वीकेंड,3 दिनों में फिल्म को आगे बढ़ने में कड़ी मेहनत करनी पड़ी

906 0

मुंबई। फिल्म केदारनाथ भले ही उत्तराखंड में बैन हो गई हो लेकिन उसका ओपनिंग वीकेंड औसत रहा। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर सिर्फ 27 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 7.25 करोड़ कमाए और शनिवार और रविवार को क्रमश: 9.75 करोड़ और 10.75 करोड़ कमाए।

साथ ही ओपनिंग वीकेंड के बारे में बताते हुए ट्रेड एनालिस्ट अमोद मेहरा कहते हैं फिल्म से ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं। इन 3 दिनों में फिल्म को आगे बढ़ने में कड़ी मेहनत करनी पड़ी। यह तय है कि इस हफ्ते कलेक्शन में बड़ी गिरावट देने को मिलेगी। सारा अली खान के अलावा किसी चीज ने फिल्म के लिए काम नहीं किया।

वहीँ ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि फिल्म ने शुक्रवार को अच्छी शुरूआत की थी। शनिवार को कलेक्शन में उछाल भी आया था लेकिन, रविवार को फिल्म ने उम्मीद से कम प्रदर्शन किया। ग्रोथ सीमित रही। सिर्फ सारा अली खान ने फिल्म के फेवर में काम किया। वे पूरी फिल्म में अपनी चमक बिखेरने में कामयाब रही। बाकि फिल्म का प्लॉट ऐसा नहीं था जो कि दर्शकों को सिनेमाघरों तक ला सके।साथ ही ट्रेड एनालिस्ट नरेन्द्र गुप्ता कहते हैं कि फिल्म के लिए इसकी कीमत को वसूल करना मुश्किल होगा। इसका बजट 60 करोड़ का था। ओपनिंग वीकेंड 27 करोड़ का रहा फिल्म के लिए अपनी लागत को वसूल करना मुश्किल होगा। आने वाले हफ्ते में सोमवार से गुरूवार के बीच देखना होगा कि फिल्म कितनी कमाई करती है।

Related Post

कटरीना कैफ

अक्षय का हाथ थामे नजर आ रही करटीना की यह फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वारयल

Posted by - January 13, 2020 0
एंटरटाइनमेंट डेस्क। ऐसे कई सारे फिल्मी एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जो फिल्म में एकसाथ कम करते-करते एक अच्छे दोस्त का…
taapsee pannu

नेपोटिज्म पर तापसी का बड़ा बयान, बोलीं- स्टार किड्स की वजह से कई फिल्में हाथों से निकलीं

Posted by - July 5, 2020 0
मुंबई । सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में खेमेबाजी और भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) को लेकर…

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन बोले- ‘ हे ईश्वर मेरी मदद कीजिए…’

Posted by - July 25, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण इन दिनों हॉस्पिटल में भर्ती हैं। हॉस्पिटल…