अनुपम खेर

जिम में बॉडी बनाते दिखे अनुपम खेर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

649 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर बड़े से लेकर छोटे पर्दे पर अब अक्सर घर के बुजुर्ग का किरदार निभाते नजर आते हैं, लेकिन अनुपम खेर ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसको देखकर किसी भी नौजवान के पसीने छूट जाएंगे। अनुपम खेर के इस वीडियो को न सिर्फ पसंद किया जा रहा है, बल्कि लोग उनसे प्रेरणा लेने की बात कर रहे हैं।

मेहनत का फल और समस्या का हल, देर से ही सही पर मिलता जरूर है

बता दें कि अनुपम खेर ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर जिम में एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम खेर हाथों की एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं।

@anupampkherमेहनत का फल और समस्या का हल, देर से ही सही पर मिलता जरूर है| 🙂 #kuchbhihosaktahai♬ original sound – Anupam Kher

वीडियो में अनुपम खेर के जज्बे को देखकर उनकी उम्र का पता लगाना मुश्किल नहीं बल्कि नामुमकिन है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेहनत का फल और समस्या का हल, देर से ही सही पर मिलता जरूर है।

यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल

अनुपम खेर को बॉडी बनाते देख यूजर्स काफी तारीफ कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 40 हजार लोगों ने देखा था, जबकि सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया था। एक यूजर ने अनुपम खेर के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, इंसान के दिल और दिमाग में जज्बा, हिम्मत होनी चाहिए। अगर ये दोनों हैं तो आप कभी भी कुछ भी हासिल कर सकते हैं।

Related Post

राहुल गांधी

‘चौकीदार चोर है’ वाले बयान पर राहुल ने बिना शर्त सुप्रीम कोर्ट में मांगी माफी

Posted by - May 8, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में ‘चौकीदार चोर है’ वाले बयान पर बिना शर्त माफी मांगी…

भारत की पहली महिला राज्यपाल रहीं ये महिला, देश को आजादी दिलाने में किया कड़ा संघर्ष

Posted by - May 11, 2019 0
डेस्क। सरोजिनी नायडु पहली भारतीय महिला कॉग्रेस अध्यक्ष और ‘भारत की कोकिला’ इस विशेष नाम से पहचानी जाती है। सरोजिनी…