अनुपम खेर

जिम में बॉडी बनाते दिखे अनुपम खेर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

203 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर बड़े से लेकर छोटे पर्दे पर अब अक्सर घर के बुजुर्ग का किरदार निभाते नजर आते हैं, लेकिन अनुपम खेर ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसको देखकर किसी भी नौजवान के पसीने छूट जाएंगे। अनुपम खेर के इस वीडियो को न सिर्फ पसंद किया जा रहा है, बल्कि लोग उनसे प्रेरणा लेने की बात कर रहे हैं।

मेहनत का फल और समस्या का हल, देर से ही सही पर मिलता जरूर है

बता दें कि अनुपम खेर ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर जिम में एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम खेर हाथों की एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं।

@anupampkherमेहनत का फल और समस्या का हल, देर से ही सही पर मिलता जरूर है| 🙂 #kuchbhihosaktahai♬ original sound – Anupam Kher

वीडियो में अनुपम खेर के जज्बे को देखकर उनकी उम्र का पता लगाना मुश्किल नहीं बल्कि नामुमकिन है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेहनत का फल और समस्या का हल, देर से ही सही पर मिलता जरूर है।

यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल

अनुपम खेर को बॉडी बनाते देख यूजर्स काफी तारीफ कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 40 हजार लोगों ने देखा था, जबकि सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया था। एक यूजर ने अनुपम खेर के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, इंसान के दिल और दिमाग में जज्बा, हिम्मत होनी चाहिए। अगर ये दोनों हैं तो आप कभी भी कुछ भी हासिल कर सकते हैं।

Loading...
loading...

Related Post

शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी सरकार की गलत नीतियों के कारण उन्होंने सबसे पहले पार्टी छोड़ी : शत्रुघ्न

Posted by - December 5, 2019 0
धनबाद। फिल्म अभिनेता व कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी…

जायरा के एक्टिंग छोड़ने के फैसले पर नगमा का सपोर्ट

Posted by - July 1, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। सुपरस्टार फिल्म की अभिनेत्री जायरा वसीम के ऐक्टिंग छोड़ने के फैसले पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं।…
'झांसा पत्र',

कांग्रेस ने बीजेपी के संकल्प पत्र को बताया ‘झांसा पत्र’, कहा- सरकार का मंत्र, झांसों में फांसो

Posted by - April 8, 2019 0
नई दिल्ली। बीजेपी ने सोमवार यानी आज 2019 लोकसभा चुनाव  के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया है. इस दौरान…