गौरव चंदेल हत्याकांड

गौरव चंदेल हत्याकांड : प्रियंका गांधी बोलीं- परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले

811 0

नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौरव चंदेल हत्याकांड में बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर लोगों का गुस्सा सड़क पर दिख रहा है। ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन में लोगों में पैदल मार्च निकला है। एक मूर्ति चेरी काउंटी चौक से चार मूर्ति गोल चक्कर के बीच यह पदयात्रा निकाली गई। हजारों लोग गोल चक्कर पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि बीते 6 जनवरी को गौरव चंदेल की बदमाशों ने लूट पाट के बाद हत्या कर दी थी।

पुलिस के लचर रवैये के खिलाफ गौरव के परिवारवालों ने पदयात्रा करने का फैसला किया

पुलिस के लचर रवैये के खिलाफ गौरव के परिवारवालों ने पदयात्रा करने का फैसला किया था।  लोगों से शामिल होने की गुहार लगाते हुए गौरव के दस साल के बेटे ने सोशल मीडिया के जरिये अपील की ।

प्रियंका गांधी ​ने ट्वीट कर जल्द से न्याय दिलाने की मांग की

गौरव चंदेल की हत्या को लेकर कांग्रेस के महाचसिव प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रबंधक के पद पर काम करने वाले गौरव चंदेल जी की नोएडा में अपराधियों ने हत्या कर दी थी। लूट-पाट के बाद हुई हत्या में सरकार की कार्रवाई अभी तक ढीली-ढाली ही है। नोएडा जैसे लोकेशन पर अगर अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं तो पूरे यूपी में क्या स्थिति होगी?

Related Post

CM Vishnudev Sai

छत्तीसगढ़ को हमने कांग्रेस मुक्त राज्य बनाने का किया फैसला: सीएम साय

Posted by - March 1, 2024 0
सीधी/सिंगरौली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत 2047 तक दुनिया की महाशक्ति और विश्व गुरु बने, इसके लिए मध्यप्रदेश…

हरियाणा में उभरा नया सियासी समीकरण, सैनी व मायावती मिलाएंगे हाथ

Posted by - February 9, 2019 0
चंडीगढ़। हरियाणा की राजनीति में नए समीकरण बन रहे हैं। इनेलो से नाता तोड़ चुकी बहुजन समाज पार्टी अब कुरुक्षेत्र…
CM Yogi

Year Ender: 2023 में सीएम योगी ने बाबा विश्वनाथ के दर पर 20 बार झुकाया शीश

Posted by - December 25, 2023 0
वाराणसी। सर्वविदित है कि उप्र के मुख्यमंत्री व गोरक्षपीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की सनातन धर्म के प्रति अगाध…