विजय गोयल

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप और कांग्रेस के बीच मिलीभगत : विजय गोयल

579 0

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य विजय गोयल ने आरोप लगाया कि आप और कांग्रेस के बीच मिलीभगत चल रही है। दोनों दल आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन कर सकते हैं। हालांकि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में ‘आप’ के साथ गठबंधन की किसी संभावना को खारिज कर दिया है।

आप-कांग्रेस दोनों में कर रही हैं CAA का विरोध

गोयल ने यहां मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि ‘आप’ और कांग्रेस, दोनों का भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर एक ही रवैया है। ये दोनों पार्टियां नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) का विरोध कर रही हैं।

इतिहास लेखन में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यों को किया गया नजरअंदाज : पीएम मोदी 

आप-कांग्रेस दोनों लोगों को कर रही हैं गुमराह

गोयल ने कहा कि 2013 के विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार के खिलाफ उनके पास 375 पृष्ठ के सबूत हैं, लेकिन सभी जानते हैं कि सत्ता में आने के बाद केजरीवाल ने क्या कार्रवाई की ? गोयल ने कहा कि दिल्ली में, कांग्रेस और ‘आप’ ने सीएए के मुद्दे पर दंगे भड़काए। दोनों दल दिल्ली के लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

दिल्ली में बीजेपी बनाएगी  सरकार ‘

वहीं, कांग्रेस की दिल्ली इकाई प्रमुख सुभाष चोपड़ा ने विधानसभा चुनाव के लिए ‘आप’ के साथ गठबंधन की किसी भी संभावना को खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी अपने दम पर ‘स्पष्ट बहुमत’ हासिल करेगी और दिल्ली में अगली सरकार बनाएगी। दिल्ली विधानसभा चुनाव आठ फरवरी को होंगे और परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे।

Related Post

CM Yogi

देश में पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस मोदी की देन: योगी

Posted by - April 23, 2024 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि पहली बार देश के अंदर ‘पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी…