फिल्म तूफान का फर्स्ट लुक जारी

फरहान अख्तर की फिल्म तूफान का फर्स्ट लुक जारी, 2 अक्टूबर को होगी रिलीज

615 0

मुंबई। फिल्म तूफान के लिए बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर काफी मेहनत कर रहे हैं। वह इस फिल्म में नेशनल लेवल बॉक्सर के किरदार में नजर आएंगे। आज जारी हुए फरहान के इस दमदार लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

तूफान का ऑफिशियल फर्स्ट लुक यही है जो आज जारी किया गया

हालांकि फिल्म तूफान की शूटिंग की तैयारी के दौरान भी फरहान अख्तर ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बड़े बालों में नजर आ रहे थे और बॉक्सिंग रिंग में अपना जलवा बिखेर रहे थे, लेकिन तूफान का ऑफिशियल फर्स्ट लुक यही है जो आज जारी किया गया है।

फरहान अख्तर ने फर्स्ट लुक को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि जब जीवन कठिन हो जाता है तो आप मजबूत हो जाते हैं। इस साल तूफान उठेगा 2 अक्टूबर 2020 को।

https://www.instagram.com/p/B548mcRBkBc/?utm_source=ig_web_copy_link

नए साल पर इस एक्सक्लूसिव फोटो को शेयर करते हुए काफी खुश हूं। उम्मीद है आपको ये पसंद आएगा। फरहान की पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने भी फायर और दिल वाली इमोजी के साथ कमेंट किया है।

https://www.instagram.com/p/B6mYu-mhysU/?utm_source=ig_web_copy_link

निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा तूफान का निर्देशन कर रहे हैं। फरहान के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म है इससे पहले उन्होंने फरहान के साथ भाग मिल्खा भाग बनाई थी। तूफान की स्टोरी पर बात करते हुए ओमप्रकाश मेहरा कहते हैं कि तूफान की कहानी सभी को प्रेरित करेगी।

https://www.instagram.com/p/B4CGCGzhALm/?utm_source=ig_web_copy_link

तूफान में फरहान अख्तर के साथ परेश रावल, मृणाल ठाकुर, विजय मौर्य भी नजर आएंगे। इसका निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा कर रहे हैं। वहीं रितेश सिंधवानी, रोकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर मिलकर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बता दें कि फरहान अख्तर आखिरी बार द स्काई इज पिंक में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी दिखाई दिए। द स्काई इज पिंक के पूरे एक साल बाद फरहान अब तूफान में दिखाई देंगे।

Related Post

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

वेस्टइंडीज के खिलाफ जानें टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, जानिए किसका कटेगा पत्ता?

Posted by - December 6, 2019 0
हैदराबाद। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट गई है। इस लिहाज…