यूपी विधानसभा चुनाव 2022

मोदी सरकार 130 करोड़ जनता को हिंदू नहीं, भारतीय मान उनकी भलाई का काम करे : मायावती

539 0

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने नए वर्ष की पूर्व संध्या पर देशवासियों को बधाई दी है। इसके साथ ही केंद्र की मोदी सरकार सरकार से बड़ी अपील की है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार देश की 130 करोड़ जनता को हिंदू नहीं बल्कि भारतीय मानकर उनकी भलाई के लिए काम करे।

युवा वर्ग द्वारा अपने मेहनत से आगामी वर्ष को बेहतर बनाने की कोशिश सराहनीय

मायावती ने जारी बयान में भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण बीता वर्ष देश की जनता के लिए मुश्किल रहा है, लेकिन युवा वर्ग द्वारा अपने मेहनत से आगामी वर्ष को बेहतर बनाने की कोशिश सराहनीय है।

आतंकवाद के स्रोत पर हमला करने का भारत के पास है अधिकार : सेना प्रमुख 

उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून, एनसीआर व एनपीआर के खिलाफ युवा जिस तरह सड़कों पर उतरे हैं। वह भाजपा के लिए नींदें उड़ाने वाला साबित हुआ है। मायावती ने कहा कि देश की 130 करोड़ जनता को हिंदू मानने की संकीर्ण सोच के कारण ही संविधान की मूल मानवतावादी भावना को नुकसान पहुंचा है। इसलिए जरूरी है कि केंद्र व राज्य सरकार देश की जनता को भारतीय मानकर उनकी भलाई के लिए काम करना चाहिए। तभी देश विकास के राह पर अग्रसर होगा।

Related Post

Valley of flowers

विश्व धरोहर ‘फूलों की घाटी’ में फूलों का दीदार करने पहुंच रहे हैं पर्यटक

Posted by - July 20, 2023 0
चमोली। विश्व धरोहर उत्तराखंड के चमोली जिले में स्थित ‘फूलों की घाटी’ (Valley of Flowers) में बेशुमार रंग बिरंगे फूल…
BJP

राष्ट्रपति चुनाव के लिए भाजपा ने झारखंड की पूर्व राज्यपाल को बनाया उम्मीदवार

Posted by - June 22, 2022 0
नई दिल्ली: भाजपा (BJP) संसदीय बोर्ड ने मंगलवार को ओडिशा (Odisha) से पार्टी की आदिवासी नेता द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति…
Amit Shah

कांग्रेस कर ले मैदान तैयार,भाजपा दो-दो हाथ करने को तैयार: अमित शाह

Posted by - April 7, 2023 0
कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी महोत्सव का शुभारंभ करने शुक्रवार को पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah)  ने बजट सत्र…