बॉलीवुड स्टार गोविंदा

बॉलीवुड स्टार गोविंदा गोरखनाथ बाबा के दर्शन कर, सीएम योगी से की मुलाकात

856 0

गोरखपुर।बॉलीवुड स्टार गोविंदा ने रविवार सुबह गोरखनाथ बाबा के दर्शन किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की है। इस दौरान गोविंदा को देखने के लिए भारी भीड़ जुट गई थी।

मुख्यमंत्री योगी ने गोविंदा से कहा कि वह फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करवाएं, यहां हैं अपार संभावनाएं

बता दें कि सुबह ही फिल्म अभिनेता गोविंदा गोरखनाथ मंदिर पहुंचे और महायोगी गुरु गोरखनाथ जी के दर्शन किए। गोरखनाथ मंदिर के बैठक कक्ष में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से भी मुलाकात की है। इस दौरान उत्तर प्रदेश में फिल्म की शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए मुख्यमंत्री योगी ने गोविंदा से कहा कि वह फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करवाएं, यहां अपार संभावनाएं हैं।

सीएम ने गोविंदा को कुंभ मेले की पूरे विस्तार से जानकारी दी कि कैसे इसे विश्वस्तरीय बनाया गया?

बता दें कि यूपी टूरिज्म को काफी बढ़ावा दिया गया है। गोरखपुर में रामगढ़ ताल को पर्यटन की दृष्टि से बढ़ावा दिया गया है। योगी ने कहा कि यहां भी इसके अवसर मौजूद हैं, इसके साथ सीएम ने गोविंदा को कुंभ मेले की पूरे विस्तार से जानकारी दी कि कैसे इसे विश्वस्तरीय बनाया गया? मुख्यमंत्री ने गोविंदा को प्रयागराज कुंभ 2019 की पुस्तक भेंट की।

अगर इन बातों पर किया अमल, तो सर्दी में सेहत रहेगी चुस्त 

सूचना के मुताबिक सीएम योगी और बॉलीवुड स्टार गोविंदा दोनों लोग शनिवार को ही गोरखपुर में आ गए थे। यहां सीएम योगी दो दिनों के दौरे पर आए हुए हैं। वहीं गोविंदा बहुचर्चित ‘समाजसेवी संस्था उर्जा’ द्वारा आयोजित ‘पूर्वांचल आईकान एवार्ड’ कार्यक्रम में गोरखपुर आए हुए हैं।

भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अक्षरा सिंह गोविंदा के साथ रहीं। इस कार्यक्रम का आयोजन रेलवे स्टेडियम में हुआ है। कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों के शहर का मान बढ़ाने वाले 60 विभूतियों को सम्मानित किया है।

Related Post

Randeep Hooda hospitalized for major surgery

अभिनेता रणदीप हुड्डा बड़ी सर्जरी के लिए अस्पताल में हुए भर्ती, जाने पूरी खबर

Posted by - August 26, 2020 0
नई दिल्ली। हालिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda hospitalized) को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया…