शादी में यूं झूमकर नाची बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी, Video वायरल

600 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ‘कबीर सिंह ‘ फेम अपने पापा के साथ ‘क्यूटीपाई’ सॉन्ग पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। इस एक्ट्रेस का वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। कियारा आडवाणी और उनके पापा की इस कैमेस्ट्री की फैन्स भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B5wz7G0nkb1/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इंदु की जवानी’ की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसका वीडियो और फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में वह फिल्म के सभी कलाकारों और यूनिट के सदस्यों के साथ केक काटती नजर आ रही थीं।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो कियारा आडवाणी’ भूल भुलैया 2′ के अलावा वे अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में भी साथ दिखेंगी। जो 2020 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है। बता दें कि कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म ‘भारत अने नेनू’ से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस फिल्म में वह साउथ के दिग्गज एक्टर महेश बाबू के साथ नजर आई थीं। इसके साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ से कियारा आडवाणी को काफी पापुलर हुई थी।

Related Post

कोरोनावायरस

कोरोना वायरस: ठेंगा के साथ अवधि भाषा में कविता बोलते हुए अमिताभ का दिलचस्प वीडियो

Posted by - March 13, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस से भारत में भी 77 लोग संक्रमित पाए जा…

जन्नत के नाम पर बच्चों को मरवाते हैं ये लोग – राज्यपाल मलिक

Posted by - October 22, 2019 0
जम्मू कश्मीर। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अपने हालिया बयान में नेताओं पर निशाना साधा है।उन्होंने कहा यहां जितने समाज, धर्म,…
'पृथ्वीराज' का पहला गाना शूट

मानुषी छिल्लर बोलीं-कभी सोचा नहीं था अभिनेत्री बनूंगी, ‘पृथ्वीराज’ का पहला गाना किया शूट

Posted by - February 7, 2020 0
मुंबई। पूर्व विश्व सुदंरी मानुषी छिल्लर यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में डेव्यू करने जा रही हैं। फिल्म…