हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन बोले- भाजपा-आजसू एक ही थैली के चट्टे-बट्टे

650 0

रांची। झारखंड विधान सभा के बीच झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दावा किया है महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के एक माह के अंदर भाजपा व आजसू पार्टी के भ्रष्ट नेताओं को जेल भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के हर कुकर्म की भागीदार आजसू पार्टी रही है।

जनता को दिग्भ्रमित करने के लिए लड़ रहे हैं अलग-अलग चुनाव 

हेमंत सोरेन कहा कि भाजपा व आजसू एक ही थैली के चट्टे -बट्टे हैं। जनता को दिग्भ्रमित करने के लिए अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं। सिल्ली में इस बार झामुमो रिकार्ड बनाएगा। हेमंत गुरुवार को रांची के अनगड़ा में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

देश के हर नागरिक को स्वच्छ हवा मिलनी चाहिए : आरके सिन्हा 

नए विधानसभा भवन में एक साजिश के तहत आगलगी की घटना को अंजाम दिया गया

हेमंत सोरेन ने कहा कि नए विधानसभा भवन में एक साजिश के तहत आगलगी की घटना को अंजाम दिया गया। हेमंत सोरेन गुरुवार को अनगड़ा के टाटी मैदान में आयोजित चुनाव सभा को संबोधित कर रहे थे। हेमंत ने कहा, भाजपा सरकार आदिवासी विरोधी है। डबल इंजन में एक इंजन केंद्र व एक इंजन राज्य को लूटने में लगा है। अबुआ राज अबुआ दिशुम की सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में पिछड़ी जाति के लिए 27 फीसदी आरक्षण लागू किया जाएगा। कार्यक्रम में सिल्ली से झामुमो प्रत्याशी सीमा देवी व पूर्व विधायक अमित कुमार ने भी अपने विचार रखे।

Related Post

Rajnath Singh

असम में राजनाथ की चुनावी जनसभा, कहा- भाजपा पूर्वोत्तर के मान-सम्मान के प्रति प्रतिबद्ध

Posted by - March 14, 2021 0
बिस्वनाथ (असम) । रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने आज असम के बिस्वनाथ में भाजपा की एक चुनावी रैली…
CM Dhami met Union Energy Minister RK Singh

सीएम धामी ने केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से की भेंट, केन्द्र से उत्तराखंड को सहयोग का आश्वासन

Posted by - March 10, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को नई दिल्ली में केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह (RK Singh)…