ऋतिक रोशन 2019 के सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष

ऋतिक रोशन 2019 के सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष चुने गए,जीता खिताब

980 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की धमक केवल अपने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। उनके चाहने वाले दुनिया के कोने-कोने में बसे हैं। हाल ही में रिलीज हुई ऋतिक की फिल्म ‘वॉर’ बॉलीवुड में 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। इसके साथ​ ही ऋतिक रोशन की झोली में एक और बड़ा उपहार गिर गया है।

ऋतिक रोशन को सेक्सिएस्ट एशियन मेल ऑफ 2019 चुना गया

ऋतिक रोशन को सेक्सिएस्ट एशियन मेल ऑफ 2019 चुना गया है। ब्रिटिश साप्ताहिक समाचार-पत्र ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा जारी वार्षिक ‘सेक्सिएस्ट एशियन मेल’ रैंकिंग में ऋतिक शीर्ष पर हैं। अभिनेता का चयन दुनियाभर के फिल्म प्रशंसकों के वोटों, सोशल नेटवर्किंग साइटों पर चर्चाओं के साथ-साथ साल भर रहे हैं। उनके व्यापक प्रभाव के आधार पर किया गया है।

IIT हैदराबाद की डिवाइस आपके हार्ट का देगी रिपोर्ट, जानें कैसे करेगी काम

ऋतिक रोशन ने कहा कि मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे वोट दिया

पीटीआई से बात करते हुए ऋतिक रोशन ने कहा कि मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे वोट दिया है। मैं लोगों को उनके देखने के तरीके से नहीं आंकता हूं। इसी तरह मैं अपने आप को जिस तरह से देखता हूं, उसके अनुसार खुद को नहीं आंकता।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सातवें स्थान पर

उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति में आकर्षक चीज क्या होती है, वह उसकी कहानी, यात्रा और उसका तरीका होता है। जिसके जरिये वह व्यक्ति अपने जीवन में विभिन्न स्थितियों से निपटता है। मेरे पात्रों के लिए एक निश्चित रास्ता तलाशना मेरे काम का एक हिस्सा है, जिसमें बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। बता दें कि इस लिस्ट में शाहिद कपूर दूसरे, टेलीविजन अभिनेता विवियन डीसेना तीसरे, टाइगर श्रॉफ चौथे और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सातवें स्थान पर रहे।

Related Post

स्मार्टफोन

Vivo ने लॉन्‍च किया शानदार iQOO Smartphone, 256 GB स्टोरेज और 4000mAh की बैटरी से लैस है फोन

Posted by - March 3, 2019 0
टेक डेस्क। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपने सब-ब्रांड आईकू के तहत अपना पहला प्रीमियम स्‍मार्टफोन iQOO Smartphone…
गढ़वा में गरजे योगी

गढ़वा में गरजे योगी, बोले- कांग्रेस की मदद के लिए बसपा ने उतारा उम्मीदवार

Posted by - November 27, 2019 0
रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के स्‍टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ बुधवार को जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। योगी…