एमएस धोनी का भविष्य

एमएस धोनी के भविष्य को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का बड़ा बयान

3002 0

नई दिल्ली। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एमएस धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनके और बोर्ड के बीच “सब कुछ एकदम साफ” है, लेकिन उसे अभी सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है। भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर लगातार चर्चा जारी है। हर कोई उनके भविष्य को लेकर जानना चाहता है।

वर्ल्ड कप के बाद से टीम इंडिया से खुद को बाहर रख रहे महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ दिन पहले अपनी वापसी को लेकर बयान दिया था। धोनी ने साफ़ कहा था कि जनवरी तक उनसे कुछ नहीं पूछा जाए’। मुंबई में हुए एक इवेंट में जब उनसे उनकी टीम में वापसी को लेकर सवाल पूछा गया। उनकी प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो धोनी ने कहा कि जनवरी तक मत पूछो।

डेविस कप: लिएंडर पेस ने जीता रिकॉर्ड 44वां मुकाबला, भारत को 3-0 से अजेय बढ़त 

धोनी ने वेस्टइंडीज दौरे पर और दक्षिण अफ्रीका-बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से भी खुद को दूर रखा था। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ छह दिसंबर से शुरू होने वाले वन-डे सीरीज से भी खुद को दूर रखने का फैसला किया है।

कोच रवि शास्त्री ने धोनी के संन्यास को लेकर कहा था कि आईपीएल 2020 तक इंतजार कीजिए। यह इस बात पर निर्भर करता है कि धोनी कब से खेलना शुरू करते हैं? आईपीएल में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है? वहीं दूसरे खिलाड़ी विकेटकीपिंग में क्या कर रहे हैं और धोनी के मुकाबले उनकी फॉर्म कैसी है? टी-20 विश्व कप से पहले आईपीएल आखिरी बड़ा टूर्नामेंट होगा।

इस दौरान आपके 15 खिलाड़ी तय हो चुके होंगे। इसलिए मैं तो यही कहना चाहूंगा कि कौन, कहां होगा यह कयास लगाने से बेहतर होगा कि आईपीएल के खत्म होने का इंतजार कर लिया जाए। उसके बाद ही आप इस स्थिति में होंगे की जान सकें कि देश के सर्वश्रेष्ठ 17 खिलाड़ी कौन हैं।

Related Post

अयोध्या विवाद:सरयू तट पर श्रीराम की मूर्ति बनाने से किसी ने रोका तो उसे देख लेंगे-केशव प्रसाद मौर्य

Posted by - November 3, 2018 0
अयोध्या। गुजरात में सरदार वलभभाई पटेल की 182 मीटर ऊंची प्रतिमा के बाद उत्तरप्रदेश सरकार अयोध्या में सरयू नदी के…
सुपर सेनापति 'सीडीएस'

तीनों सेनाओं का सुपर सेनापति ‘सीडीएस’,एक जनवरी ​को बिपिन रावत संभालेंगे कार्यभार

Posted by - December 31, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार ने सैन्य मामलों का एक नया विभाग बनाया है जिसके प्रमुख नव नियुक्त चीफ…