शपथ ग्रहण

सोनिया व राहुल ने उद्धव को पत्र लिख, शपथ ग्रहण में नहीं शामिल हो पाने पर जताया खेद

522 0

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगी। ठाकरे को पत्र लिखकर उन्‍होंने समारोह में शामिल न हो पाने के लिए खेद जताया। उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में सोनिया गांधी उल्लेख किया है कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस काफी असाधारण परिस्थितियों में एक साथ आए हैं, ऐसे समय में जब देश को भाजपा से अभूतपूर्व खतरों का सामना करना पड़ रहा है।

सोनिया ने कहा कि मुझे खेद है कि मैं समारोह (शपथ-ग्रहण) में उपस्थित नहीं हो पाऊंगी। उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में राहुल गांधी ने कहा कि मुझे खुशी है कि महाराष्ट्र विकास अघाड़ी हमारे लोकतंत्र को कमजोर करने के भाजपा के प्रयास को विफल करने के लिए एक साथ आया है। मुझे खेद है कि मैं समारोह में उपस्थित होने में असमर्थ हूं।

‘महा विकास अघाड़ी’ गठबंधन का न्यूनतम साझा कार्यक्रम जारी

उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादक पद से इस्तीफा दे दिया है। गुरुवार शाम को उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस का गठबंधन ‘महा विकास अघाड़ी’ सरकार बनाने को तैयार है। उद्धव आज शाम को 6.40 बजे शिवाजी पार्क में राज्य के 18वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। बता दें कि अजीत पवार ने साफ कर दिया है कि वह गुरुवार को शपथ ग्रहण करने नहीं जा रहे हैं। समारोह में शपथ ग्रहण करने के बाद उद्धव ठाकरे सहयाद्री गेस्ट हाउस में आज शाम आठ बजे पहली कैबिनेट बैठक करेंगे।

Related Post

Sanyukta Bhatia

सॉलिड वेस्ट मैनेजमेन्ट के अन्तर्गत कार्यशाला में 18 संस्थाओं ने किया प्रतिभाग

Posted by - September 2, 2022 0
लखनऊ। नगर निगम लखनऊ द्वारा महापौर (Sanyukta Bhatia) की अध्यक्षता एवं मण्डलायुक्त डा0 रोशन जैकब (Dr. Roshan Jacob)  की उपस्थिति…
Siddharthnath Singh

पूर्व मंत्री सिद्घार्थनाथ सिंह को बनाया गया आंध्र प्रदेश का चुनाव सह प्रभारी

Posted by - March 21, 2024 0
लखनऊ। भाजपा ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए राजस्थान, हरियाणा और आंध्र प्रदेश के लिए चुनाव प्रभारी व…
‘गुलाबो-सिताबो’

फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ का टीजर जारी, 12 जून को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी

Posted by - May 19, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है।कोरोना…