साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- प्रज्ञा ठाकुर हैं तो बीजेपी को दुश्मनों की जरूरत नहीं…

541 0

नई दिल्ली। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा में चर्चा के दौरान महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर एक बार फिर विवाद मोल ले लिया है। उनके बयान को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं। प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि जब तक वह बीजेपी में हैं पार्टी को विपक्ष और दुश्मनों की कोई जरूरत नहीं है।

ओनिर ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर निशाना साधते हुए लिखा कि उन्हें पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए। प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर आया ओनिर का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर फिल्मी दुनिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश कर ओनिर खूब सुर्खियां बटोरते हैं।

वहीं, प्रज्ञा सिंह ठाकुर की बात करें तो जब लोकसभा में द्रमुक सदस्य ए राजा ने चर्चा में भाग लेते हुए नकारात्मक मानसिकता को लेकर गोडसे का उदाहरण दिया। इस पर प्रज्ञा अपने स्थान पर खड़ी हो गईं और कहा कि ‘देशभक्तों का उदाहरण मत दीजिए’। इससे पहले भी भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर विवादों में रह चुकी हैं।

Related Post

मीका सिंह पर हटाया गया लगा बैन, बोले- आगे से ये गलती कभी नहीं होगी

Posted by - August 22, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। पाकिस्तान के कराची में परफॉर्म करने के बाद से ही फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉई ने सिंगर…
लोकसभा चुनाव

हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने किया प्रचार, कहा – पत्नी के हर कदम में उनके साथ हूं

Posted by - April 14, 2019 0
मथुरा। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी एक बार फिर चर्चा में हैं…