बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट

बेटी के वर्जिनिटी टेस्ट वाले बयान पर हॉलीवुड एक्टर टीआई ने मांगी माफी

610 0

नई दिल्ली। अमेरिकी रैपर और हॉलीवुड एक्टर टीआई ने हाल ही में कहा था कि वह हर साल अपनी बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी का यह टेस्ट कराने के लिए स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास ले जाते हैं। इस पर विवाद बढ़ने के बाद अब रैपर ने अपने इस बयान के लिए माफी मांगी है।

अनपढ़ फिर भी ‘डॉक्टरेट’ की है उपाधि, ‘पद्मविभूषण’ तीजन बाई पर बनेगी बायोपिक 

रैपर ने कहा है कि मैं अपनी बेटी से माफी मांगता हूं। उन्होंने कहा कि मुझे सबके सामने ऐसी बात नहीं करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बहुत से लोगों ने इसे शाब्दिक लिया। मैंने कभी भी ये नहीं कहा कि मैं डॉक्टर के साथ परीक्षण रूम में था। मेरी बेटी जानती है मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं थी। उसे पता है मैं कैसा हूं? उन्होंने कहा कि मेरी बेटी ने मुझे इस बारे में बात करने से मना किया था।

बता दें पब्लिक प्रोग्राम में टीआई ने बताया था कि उन्होंने अपनी बेटी के हायमन का टेस्ट करवाया है। उन्हें को बहुत गर्व है कि उनकी बेटी का हायमन सुरक्षित है। हायमन सही-सलामत होने का उनका इन्टरप्रेटेशन है कि उनकी बेटी ने अभी तक शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं।

Related Post

GaneshChaturthi2019: जानें कैसे करें गणेश स्थापना और क्या है शुभ मुहूर्त

Posted by - August 27, 2019 0
लखनऊ डेस्क। भाद्रपद शुक्ल चतुर्थी से भाद्रपद चतुर्दशी तक अर्थात गणेश चतुर्थी से अनंत चतुर्दशी तक गणेशजी की विशेष आराधना…