स्मृति ईरानी का पोस्ट

नींद न आने पर स्मृति ईरानी का पोस्ट- ‘प्लीज आप सब मेरे सपने देखना बंद करो’

928 0

नई दिल्ली। छोटे पर्दे की संस्कारी बहू बनकर मशहूर होने वाली स्मृति ईरानी अब केंद्रीय मंत्री हैं । स्मृति ने एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से टीवी जगत में कदम रखा था । सालों बाद भी स्मृति और एकता की दोस्ती बरकरार है । स्मृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें शेयर करती हैं । इस बार स्मृति अपने एक मजेदार पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं ।

दरअसल, उन्होंने कार्टून किरदार मिनियन की तस्वीर शेयर करते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की है । इसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा । इस पोस्ट में लिखा है, ”बड़े लोग कह गए हैं कि आप इसलिए नहीं सो पाते क्योंकि आप किसी और के सपने में जग रहे होते हैं । तो अगर आप सब मेरे सपने देखना बंद कर देंगे तो बेहतर होगा । प्लीज…”

https://www.instagram.com/p/B42YCGKnwSe/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो मिनियन खड़े हैं, जिसमें एक का नाम उन्होंने जुबिन (जुबिन उनके पति का नाम है…) रखा है तो दूसरा नाम खुद का रखा है। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ”इस बाल दिवस, लाइफ में जुबिन के होने का शुक्रिया अदा करती हूं, जो आपके अंदर के बच्चे को जीवित रखते हैं। वीडियो में स्मृति जुबिन को देखकर हंस रही हैं और जुबिन चुपचाप खड़े हैं।

Related Post

TEJASVI YADAV

तेजस्वी यादव का हमला: बिहार पुलिस अब नीतीश-जदयू की टीम, हम भाजपा नहीं, जो लाठियों से डर जाएं

Posted by - March 25, 2021 0
पटना। तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि बिहार पुलिस अब नीतीश कुमार और जदयू की पुलिस बन चुकी है।…
Madan Kaushik

देहरादून: मदन कौशिक बने उत्तराखंड बीजेपी के नए अध्यक्ष

Posted by - March 12, 2021 0
देहरादून। उत्तराखंड बीजेपी ने सरकार के बाद संगठन में भी बड़ा बदलाव किया है। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के…