19 साल पहले बड़े परदे पर यह ऐक्ट्रेस आईं थी नजर, अब दिखा ये अंदाज

605 0

बॉलीवुड डेस्क। युवाओं की पसंदीदा अभिनेत्री बन चुकीं मशहूर अदाकारा क्रिस्टीन स्टुअर्ट को लेकर अगले हफ्ते भारत में रिलीज होने जा रही फिल्म चार्लीज एंजेल्स के मेकर्स काफी उत्साहित हैं। जासूसों की कहानी हर बार बड़े परदे पर हिट रही है और नई चार्लीज एंजेल्स की निर्देशक एलिजाबेथ बैंक्स मानती हैं कि इस बार की कहानी में क्रिस्टीन का किरदार लोगों को सबसे ज्यादा चौंकाएगा।

ये भी पढ़ें :-इस अंदाज में स्वर्ण मंदिर पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, फोटो हुई वायरल 

आपको बता दें द ट्वाइलाइट सीरीज की फिल्मों से भारत के युवाओं की पसंदीदा अभिनेत्री बन चुकीं है। चार्लीज एंजेल्स बड़े परदे पर सबसे पहले 19 साल पहले नजर आईं थी। अगले हफ्ते रिलीज हो रही फिल्म इन्हीं किरदारों की आज के जमाने की कहानी है।

ये भी पढ़ें :-सलमान, शाहरुख और आमिर को लेकर आई फैंस के बड़ी खबर

जानकारी के मुताबिक नई चार्लीज एंजेल्स की निर्देशक एलिजाबेथ बैंक्स मानती हैं कि इस बार की कहानी में क्रिस्टीन का किरदार लोगों को सबसे ज्यादा चौंकाएगा। एलिजाबेथ बैंक्स ने तीन महिला जासूसों की इस पारंपरिक कहानी का नया अवतार सजाया है। इस बार ये जासूस न सिर्फ नए जमाने के हिसाब से खुद को पेश करने जा रही हैं, बल्कि ये इस बार ज्यादा बिंदास भी दिखेंगी।

Related Post

मेगन शट

स्मृति और शेफाली मुझे पहचान चुकी हैं, भारत के खिलाफ खेलना पसंद नहीं : मेगन शट

Posted by - March 6, 2020 0
नई दिल्ली। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच आगामी आठ मार्च रविवार को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप का फाइनल खेला…
SBI से NEFT

SBI से NEFT करना हुआ आसान, जानें कितना देना होगा चार्ज

Posted by - December 22, 2019 0
नई दिल्ली। भारतीय स्टेट बैंक अपने ग्राहकों को इंटरनेट बैंकिंग के जरिए नेशनल इलेक्ट्रॉनिक फंड्स ट्रांसफर (NEFT) सेवा मुहैया कराता…