अब तैयार हो जाइए ‘ मम्मी की शादी ‘ के लिए

634 0

इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों में, फिल्म की कहानी पर खूब जोर दिया जा रहा है। ऐसे में कई अलग तरह की फिल्में रिलीज हो रही हैं जिसे सिनेमाप्रेमी भी हाथों हाथ ले रहे हैं। इस राह में चलते हुए अब ‘मम्मी की शादी’ भी इस लीग में शामिल होने जा रही है। ‘मम्मी की शादी’ की कहानी उत्तर प्रदेश में रहने वाले एक परिवार की कहानी होगी जिसका निर्देशन रविंद्र गौतम करेंगे, रविंद्र इसके पहले फिल्म इक्कीस तोपों की सलामी का निर्देशन कर चुके हैं।

 

आपको बता दें, फिल्म ‘मम्मी की शादी’ का नाम जितना दिलचस्प है उससे भी ज्यादा दिलचस्प फिल्म की कहानी होगी। इस फिल्म की कहानी में जुड़वां बच्चे अपनी दादी के साथ मिलकर अपनी विधवा मां लिए एक पति की तलाश करते नजर आएंगे।

 

इस फिल्म के निर्माता ज़ीशान हैदर हैं जो इस फिल्म को एलिया प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज करेंगे। वहीं इस फिल्म की सह निर्माता केतकी पंडित मेहता हैं। निर्माताओं की मानें तो ये फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी। इस फिल्म की कास्टिंग इस दौरान चल रही है।

Related Post

Priyanka Chopra

सेक्सी पूल बेबी बनीं Priyanka Chopra, स्विमवियर पहनकर पानी में लगाई आग

Posted by - April 30, 2022 0
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री (Priyanka Chopra) की पूल-साइड (Pool-side) फोटो इंस्टाग्राम में आग लगा रही है, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)…