अमिताभ को ट्रिब्यूट

अभिषेक ने वीड‍ियो शेयर कर पिता अमिताभ को दिया ट्रिब्यूट , बच्चा बच्चा बोले बच्चन

675 0

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन दादा साहेब फाल्के अवार्ड के लिए चुने गए हैं। तीन दिन पहले इस अवार्ड के लिए उनके नाम की घोषणा हुई है। इस उपलब्धि पर देशभर से बिग बी को बधाईयां मिल रही है। उनकी इस उपलब्धि पर बेटे अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें इस तरह सम्मानित किया है।

अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉम्बे टॉकीज फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है। इस 3 मिनट 36 सेकेंड के वीडियो में बॉलीवुड में बिग बी के करियर के अहम किरदारों की झलक दिखाई गई है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के ट्वीट को भी रिट्वीट किया है। इसके साथ ही लिखा है, “बहुत ज्यादा खुश हूं और गर्व महसूस कर रहा हूं।”

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1176505583098183680

बता दें बॉम्बे टॉकीज एक तरह का शॉर्ट फिल्म कलेक्शन है। इसमें चार अलग-अलग शॉर्ट फिल्मों को दिखाया गया है। इन्हीं में से एक है ‘मुरब्बा’। मुरब्बा में एक्टर विनीत कुमार सिंह ने बिग बी के फैन के किरदार निभाया है। फिल्म में विनीत ने विजय का किरदार निभाया है। विजय इलाहाबाद का रहनेवाला है जो अपने घर के मुरब्बे अमिताभ को भेंट करना चाहता है।

https://www.instagram.com/p/BaGJIfcDbZp/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉम्बे टॉकीज का निर्देशन करण जौ‍हर, दिबाकर बैनर्जी, जोया अख्तर और अनुराग कश्यप ने किया है। यह फिल्म हिंदी सिनेमा के 100 साल पूरे होने की खुशी में बनाया गया था। बॉम्बे टॉकीज में चार छोटी कहानियां है जिसमें से एक कहानी अमिताभ बच्चन की है।

Related Post

गरीबी से तंग होकर इस महिला ने की थी आत्महत्या की कोशिश, आज हैं इतने करोड़ की मालकिन

Posted by - October 2, 2019 0
नई दिल्ली। जिंदगी में इतने उतार-चढ़ाव होते हैं जिसकी वजह से हम कभी कभी हार मान लेते हैं। ऐसा ही…
सीएम योगी

इनामी बैंक लुटेरे को मुठभेड़ में मार गिरानी वाली पुलिस टीम को प्रदेश सरकार का इनाम

Posted by - February 24, 2020 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के निर्देष पर प्रदेश में कुख्यात अपराधियों की धर-पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के…