अमिताभ बच्चन

मरने के बाद अपनी प्रोपर्टी का अमिताभ ऐसे करेंगें बटवारा, किया खुलासा

653 0

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की शान अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के सेट में अपनी संपत्ति को लेकर बड़ा खुलासा किया है।उन्होंने कहा हमने पहले भी कहा है और आज भी कह रहे हैं कि जब भी हम मर जाएंगे तो जा कुछ भी हमारा है, जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी संतान हैं एक बेटा और एक बेटी आधा- आधा देंगें दोनों को, दोनों को बराबर मिलेगा,चाहे जो भी हो।

ये भी पढ़ें :-पंजाब के बाढ़: पीड़ितों की मदद के लिए ट्वीट करने पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा

आपको बता दें सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले गेम रियलिटी शो’कौन बनेगा करोड़पति 11′ में शुक्रवार के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में समाज सेविका सिंधुताई सपकाल हॉटसीट पर आई थीं। अमिताभ सिंधुताई से पूछते हैं कि आपके आश्रम में लड़कियां ज्यादा हैं कि लड़के, इसका जवाब देते हुए ताई ने बताया कि लड़कियां ज्यादा हैं, मैं पहले बेटी लेती हूं, उसकी सुरक्षा ज्यादा जरुरी है।

ये भी पढ़ें :-अर्जुन के साथ रिश्ते को लेकर मलाइका ने दिया ऐसा जवाब 

जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन के पास लगभग 460 करोड़ रुपये की संपत्ति है। इस बात का खुलासा जया बच्चन के चुनाव नामांकन पत्र से हुआ है।वहीँ सिंधुताई एक अनाथ आश्रम चलाती हैं जिसमें अबतक 1200 बच्चों को शरण मिल चुकी है।

Related Post

एमएस धोनी

एमएस धोनी की टीम इंडिया में जल्द वापसी! नेट प्रैक्टिस करते नजर आए

Posted by - November 15, 2019 0
रांची। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रांची के जेएससीए स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस करते हुए नजर आए।…
ज़ील 2020

IILM एकेडमी ऑफ हायर लर्निंग : ‘ज़ील 2020’ में सेमी फाइनल व फाइनल मुकाबले खेले गये

Posted by - February 13, 2020 0
लखनऊ। गोमती नगर स्थित IILM एकेडमी  ऑफ हायर लर्निंग, केे चार दिवसीय 13वें वार्षिकोेत्सव  ‘ज़ील 2020’ के दूसरे दिन विभिन्न…