पंजाब के बाढ़: पीड़ितों की मदद के लिए ट्वीट करने पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा

599 0

बॉलीवुड डेस्क। मशहूर कॉमेडिन कपिल शर्मा अपने शो के अलावा सामाजिक मुद्दों पर प्रतिक्रिया देने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं।इसी बीच वे एक वीडियो की वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं।वहीँ सोशल मीडिया यूजर्स उनपर धर्म के आधार पर मदद करने का आरोप भी लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-‘मिशन मंगल’ की रफ्तार धीमी, कमाए 128 करोड़

आपको बता दें पंजाब बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कपिल शर्मा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया। इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने फैंस से मदद की गुहार लगाई और पंजाब पीड़ितो की सहायता के लिए आगे आने को कहा।इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें :-प्रकाश राज को अदालत ने दी ये सख्त चेतावनी, चेक बाउंस हुआ तो किया जाएगा दोषी करार 

जानकारी के मुताबिक कपिल के वीडियो डेस्क आसूराम बिशनोई नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा- ‘खाते कमाते महाराष्ट्र में और दर्द सिर्फ पंजाब में जागा कपिल का ! कितने दिन से महाराष्ट्र में बाढ़ आई है।’वहीँ Nikhil Samre लिखते हैं- ‘लगभग पूरे भारत मे बाढ़ की स्थिति है और आप सिर्फ पंजाब की बात कर रहे हो! महाराष्ट्र, कर्नाटक, गुजरात और केरल के वक्त कहा थे’ ? हालांकि ट्रोलर्स के कमेंट के बाद कपिल शर्मा ने महाराष्ट्र पीड़ितो की मदद के लिए गुहार लगाई।

Related Post

बॉक्स ऑफिस पर दिखा ‘छिछोरे’ का क्रेज, साहों को मिली जबदस्त टक्कर

Posted by - September 8, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर छिछोरे 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पहले…
petrol and diesel

पेट्रोल- डीजल पर उत्पाद शुल्क तीन रुपये प्रति लीटर बढ़ा

Posted by - March 14, 2020 0
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में लगातार गिरावट जारी है। इसके मद्देनजर केंद्र सरकार ने पेट्रोल…