रंगोली चंदेल के ‘सस्ती कॉपी’ बयान पर तापसी ने कहा ?

706 0

इंटरटेनमेंट डेस्क।  बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आखिरकार अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन का उन्हें ‘सस्ती कॉपी’ कहे जाने पर अपना रिएक्शन दे ही दी। उन्होंने कहा जब लोग किसी एक व्यक्ति को ट्रोल करते हैं तो इसका मतलब होता है कि वह शख्स उनके लिए मायने रखता है। आगे कहा अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं और वह इस तरह के मुद्दों पर अपने वक्त को जाया करने पर यकीन नहीं रखती हैं।

ये भी पढ़ें :-उन्हें देखकर रो पड़ी थी, नर्क की तरह था वो समय -दिव्यांका त्रिपाठी 

आपको बता दें तापसी ने बीते दिनों एक रेडियो स्टेशन द्वारा फंड जुटाने की पहल के तहत कैंसर से पीड़ित बच्चों से मिलीं और इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की. काफी समय से सभी को इंतजार था कि तापसी इस मामले में अपना रिएक्शन दें लेकिन उन्होंने चुप्पी साधना ही ज्यादा बेहतर समझा।

ये भी पढ़ें :-श्रद्धा की शादी की खबरों पर पहली बार शक्ति कपूर ने दिया मजेदार जवाब

जानकारी के मुताबिक रंगोली ने तापसी को ‘सस्ती कॉपी’ कहकर उनकी आलोचना भी की. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने वरुण से ट्रेलर की सराहना करते वक्त उनकी बहन का नाम लेने को कहा। रंगोली के ट्वीट के बाद कंगना ने भी अपनी बहन को समर्थन देते हुए कहा कि जो दूसरों का मजाक उड़ाते हैं उन्हें खुद के लिए भी तैयार रहना चाहिए।

Related Post

तीजनबाई सीएम योगी से मिली

लखनऊ : पद्मभूषण विख्यात पंडवानी गायिका तीजनबाई सीएम योगी से मिली

Posted by - March 15, 2020 0
लखनऊ। राजधानी लखनऊ में रविवार को पद्मभूषण विख्यात पंडवानी गायिका तीजनबाई ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।…
रानी रामपाल

रानी रामपाल ने ‘वर्ल्ड गेम्स एथलीट ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड जीता, रचा इतिहास

Posted by - January 31, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय महिला टीम की कप्तान रानी रामपाल गुरुवार को विश्व की पहली हॉकी खिलाड़ी बन गयी जिन्होंने प्रतिष्ठित…