Manish Khanduri

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, भाजपा में शामिल हुए मनीष खंडूड़ी

58 0

देहरादून। कांग्रेस नेता मनीष खंडूड़ी (Manish Khanduri) भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था और अगले ही दिन शनिवार को उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर लिया। इससे आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है।

मनीष खंडूरी (Manish Khanduri) को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) , भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने सदस्यता दिलाई। इस मौके पर मनीष खंडूड़ी ने कहा कि भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उत्तराखंड से खास लगाव है। उन्होंने कहा कि अगर उत्तराखंड का कोई विकास कर सकता है तो वह भाजपा है।

पूर्व मुख्यमंत्री व विस अध्यक्ष के भाई हैं मनीष (Manish Khanduri)

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि कांग्रेस के साथ दूसरे दलों के नेता लगातार भाजपा में शामिल हो रहे हैं और भाजपा का परिवार बढ़ रहा है। गौरतलब है कि मनीष खंडूड़ी (Manish Khanduri) पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूड़ी के पुत्र और विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी के भाई हैं। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में पौड़ी सीट से मनीष ने कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था।

Related Post

Gold

पहली बार सोना 50 हजार पार, चांदी ने तोड़ा 61 हजार रुपये का रिकॉर्ड

Posted by - July 22, 2020 0
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोने और चांदी में आई जोरदार तेजी से संकेत पाकर भारतीय वायदा बाजार में बुधवार…
Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, बोले- वैक्सीन एक्सपोर्ट कर पब्लिसिटी हासिल करना चाहती है केंद्र?

Posted by - April 9, 2021 0
ऩई दिल्ली। कोरोना के बढ़ते मामलों (Corona Cases) और देश के कई राज्यों में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की संख्या…
Railway

लॉकडाउन में रेलवे को पार्सल से 69.91 करोड़ रु. का राजस्व मिला

Posted by - December 20, 2020 0
अहमदाबाद। सम्पूर्ण लॉकडाउन की विपरीत परिस्थितियों और कठिनतम चुनौतियों के बावजूद  पश्चिम रेलवे (Railways ) ने अपनी 763 पार्सल विशेष…