CM Yogi

बुलंदशहर से पीएम देंगे हजारों करोड़ की सौगात, सीएम ने परखी तैयारियां

65 0

बुलंदशहर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) गुरुवार को बुलंदशहर दौरे पर आ रहे हैं, इसको लेकर तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं। बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने यहां पुलिस शूटिंग रेंज ग्राउंड स्थित पीएम के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने इस दौरान प्रधानमंत्री द्वारा लोकार्पित और शिलान्यास की जाने वाली परियोजनाओं की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने जनसभा स्थल पर की जा रही तैयारियों के लिए जनप्रतिनिधियों, संगठन कार्यकर्ताओं तथा अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए निर्देशित किया कि जनसभा में प्रतिभाग करने वाली जनता को किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना ना करना पड़े। इसके लिए गुणवत्तापूर्ण व्यवस्था करने के उन्होंने निर्देश दिए और बैठक में उपस्थित मण्डल के अधिकारियों से कहा कि शासन द्वारा मंडल में चल रहे निर्माण कार्यों को शीघ्र गुणवत्तापूर्ण पूरा कराया जाए।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) बुलंदशहर और मेरठ मंडल के लिए हजारों करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। लोकार्पित होने वाली परियोजनाओं में कल्याण सिंह के नाम पर मेडिकल कॉलेज, डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के एक सेक्शन का लोकार्पण, अलीगढ़ से कन्नौज के बीच फोरलेन हाइवे सहित विभिन्न प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।

गणतंत्र दिवस को भव्य तरीके से मनाने के लिए योगी सरकार ने शुरू की तैयारी

मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का स्थलीय निरीक्षण करते हुए व्यवस्थाओं के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। मुख्यमंत्री ने स्थलीय निरीक्षण करते हुए कार्यक्रम में आने वाली गाड़ियों की पार्किंग की व्यवस्था को ठीक प्रकार से कर्मचारी और अधिकारियो मुस्तैद रहने हेतु निर्देशित किया।

इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी सहित स्थानीय जनप्रतिनिधिगण और मंडलीय तथा जनपदीय अधिकारीगण मौजूद रहे।

Related Post

CM Yogi

‘आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश’ की परिकल्पना साकार करने में जनप्रतिनिधियों की बड़ी भूमिका: सीएम योगी

Posted by - January 22, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने “आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश” के परिकल्पना को साकार करने में सांसद और विधायक गणों…
कोरोना संक्रमण

कोरोना संक्रमण पर अगले कुछ हफ्ते अहम, सरकार की है पैनी नज़र : हर्षवर्धन

Posted by - March 24, 2020 0
नई दिल्ली । केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा है कि सरकार कोरोना संक्रमण की स्थिति पर पैनी नज़र…

सोनिया गांधी ले सकती हैं बड़ा फैसला, अधीर रंजन की जगह क्या लोकसभा में पार्टी के नेता शशि थरूर या मनीष तिवारी होंगे?

Posted by - July 4, 2021 0
कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एक बड़ा फैसला लेने का निर्णय किया है। बता दें कि वह…