yogi

योगी का आधिकारिक ट्विटर हैंडल 2.5 करोड़ के पार

80 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने लोकप्रियता का नया कीर्तिमान स्थापित किया है। मंगलवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पर सीएम योगी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने 25 मिलियन यानी 2.5 करोड़ फॉलोअर्स के आंकड़े को पार कर लिया।

ट्विटर पर इस संख्या को पार करने वाले वह पहले सीएम भी हैं। सीएम योगी (CM Yogi) ने यह आंकड़ा आठ वर्षों के अंतराल में प्राप्त किया है। उन्होंने सितंबर 2015 में ट्विटर पर अपने आधिकारिक हैंडल की शुरुआत की थी। उस वक्त वह सांसद थे।

ट्विटर पर 2.5 करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा छूने के साथ ही सीएम योगी उस क्लब का हिस्सा बन गए, जिसमें पीएम मोदी और अमित शाह जैसे दिग्गज नेता भी शामिल हैं।

त्वरित व संतुष्टिपरक हो लोगों की समस्याओं का समाधान: सीएम योगी

उल्लेखनीय है कि सीएम योगी (CM Yogi) ऑफलाइन के साथ ही ऑनलाइन भी लोगों से संवाद करते रहते हैं। वो ट्विटर समेत फेसबुक, इंस्टाग्राम और स्वदेशी सोशल मीडिया एप कू पर काफी एक्टिव हैं। उनकी गिनती सोशल मीडिया पर सर्वाधिक एक्टिव सीएम और राजनेता के रूप में होती है।

Related Post

CM Yogi

नागरिकों के जीवन को सरल व सुगम बनाने के लिए प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध : सीएम योगी

Posted by - September 27, 2023 0
लखनऊ । इंडिया स्मार्ट सिटी कॉन्क्लेव (India Smart City Conclave) में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हाथों यूपी के शहरों को…