cm yogi

मुख्तार को मिली उम्रकैद तो वकीलों ने दिया योगी आदित्यनाथ को श्रेय

92 0

वाराणसी। माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को 32 साल पुराने मामले में वाराणसी की एमपी एमएलए कोर्ट द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के जन्मदिन पर आए इस ऐतिहासिक फैसले के बाद जहां एक तरफ वाराणसी कचहरी हर हर महादेव के जयघोष से गूंज उठा वहीं अधिवक्ताओं ने इस फैसले के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीरो टॉलरेंस की नीति और सरकार की ओर से न्यायालय में प्रभावी पैरवी को श्रेय देते हुए सीएम योगी को शुभकामनाएं देते हुए केक काटकर जश्न मनाया।

बता दें कि मुख्तार अंसारी के ऊपर 61 मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें से अबतक 6 मामलों में उसे सजा सुनाई जा चुकी है। इनमें भी पांच मामलों में मुख्तार अंसारी को योगी सरकार के दौरान सजा सुनाई गई है।

जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर छाए योगी आदित्यनाथ

सोमवार को वाराणसी की एमपी एमएलए कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को 31 साल 10 महीने पुराने चर्चित अवधेश राय हत्याकांड के मामले में आजीवन कारावास और एक लाख रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है।

मुख्तार अंसारी को उसके गुनाहों के लिए पहली बार आजीवन कारावास की सजा हुई है।

Related Post

AK Sharma

सभी क्षेत्रों को मिलेगी 24 घण्टे गुणवत्तापूर्ण निर्वाध विद्युत आपूर्ति

Posted by - November 4, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि प्रदेश सरकार  प्रधानमंत्री  के विजन…

सुलतानपुरः सीएम केजरीवाल को मिली जमानत, 3 नवंबर को होगी अगली सुनवाई

Posted by - October 25, 2021 0
सुल्तानपुर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार सुल्तानपुर कोर्ट में पेश हुए। अरविंद केजरीवाल को कोर्ट में एक मुकदमे में…
CM Yogi

उत्तर प्रदेश की सड़कों पर नहीं होगा एक भी गड्ढा, सभी नगर आयुक्त जारी करेंगे प्रमाण पत्र

Posted by - November 25, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जारी गड्ढा मुक्ति अभियान में पारदर्शिता के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के निर्देश पर…