सोनाक्षी लखनऊ में मांगेंगीं वोट

माँ के लिए मैदान में उतरी बेटी, रोड शो कर परिवार संग सोनाक्षी मांगेंगीं वोट

1573 0

लखनऊ। पूनम सिन्हा के समर्थन में शत्रुघ्न सिन्हा का पूरा परिवार मैदान में उतर आया है। इसी क्रम में उनकी बेटी और फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा और दोनों बेटे लव व कुश लखनऊ में शुक्रवार यानी आज को रोड शो करेंगे और पूनम सिन्हा के लिए वोट मांगेंगे ।

ये भी पढ़ें :-सारा अली खान और वरुण की फिल्म ‘कुली नं 1’जानें कब होगी रिलीज 

आपको बता दें पहली बार है जब बतौर अभिनेत्री सोनाक्षी कुछ इस तरह का काम करने जा रही हैं। बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद सोनाक्षी पिता शत्रुघ्न सिन्हा के लिए कभी किसी रैली या रोड शो में शामिल नहीं हुईं। लंबे समय से बीजेपी से जुड़े रहे शत्रुघ्न हाल में कांग्रेस से जुड़े हैं। उन्हें पटना साहिब से टिकट मिली है।

ये भी पढ़ें :-B’day Spl: सत्यजीत रे के घर खुद चलकर आया था ऑस्कर अवार्ड 

जानकारी के मुताबिक पूनम सिन्हा का मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से है. पूनम सिन्हा को उम्मीद है कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के विकास कार्यों की बदौलत उन्हें लखनऊ से जीत मिलेगी. बुधवार को अटल सरकार में वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा भी पूनम सिन्हा के लिए वोट मांगने लखनऊ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने तमाम मुद्दों पर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला किया।

Related Post

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ी मुसीबते, 7 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

Posted by - April 30, 2022 0
मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के खिलाफ रंगदारी मामले में…