CM Yogi

Nikay Chunav: सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का गुरुमंत्र

97 0

वाराणसी। निकाय चुनाव (Nikay Chunav) में भाजपा को प्रचंड जीत दिलाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में जोश भरते हुए जीत का गुरूमंत्र भी दिया। केसरीपुर रोहनिया स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय में मुख्यमंत्री ने महापौर, सभासद प्रत्याशी, निकाय चुनाव संयोजक, सहसंयोजक और चुनाव संचालन समिति के पदाधिकारियों से चुनावी तैयारियों का हाल जानने के बाद जनसंपर्क और संवाद पर खासा जोर दिया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता सुबह-शाम जनसंपर्क और जनसंवाद के लिए टोली बनाकर निकलें।

बाबा विश्वनाथ और कालभैरव के दरबार में मुख्यमंत्री: फोटो बच्चा गुप्ता

बैठक में प्रदेश के राज्यमंत्री डॉ दयाशंकर मिश्र ‘दयालु’, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रविंद्र जायसवाल, पूर्व मंत्री और शहर दक्षिण विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी, कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव, रोहनिया के विधायक सुनील पटेल, भाजपा जिला अध्यक्ष और एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, महापौर प्रत्याशी अशोक तिवारी, सभी पार्षद के प्रत्याशी भी मौजूद रहे।

बाबा विश्वनाथ और कालभैरव के दरबार में मुख्यमंत्री: फोटो बच्चा गुप्ता

इसके पहले, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। पुलिस लाइन हेलीपैड से मुख्यमंत्री सीधे श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और देवाधिदेव महादेव काशी विश्वनाथ का विधिवत दर्शन पूजन किया।

Nikay Chunav: BJP ने जारी की नगर पालिका परिषद अध्यक्षों की दूसरी सूची

ततपश्चात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  मणिकर्णिका घाट स्थित सतुआ बाबा आश्रम में पहुंचे और महामंडलेश्वर संतोष दास महाराज की माता जी के निधन पर शोक जताते हुए उनके चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किया।

बाबा विश्वनाथ और कालभैरव के दरबार में मुख्यमंत्री: फोटो बच्चा गुप्ता

इसके बाद मुख्यमंत्री (CM Yogi)  ने काशी के कोतवाल काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना की। यहां से भाजपा के रोहनिया स्थित पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक कर लखनऊ के लिए रवाना हुए।

Related Post

हिंदू-मुस्लिम धर्मगुरुओं की बैठक

अजित डोभाल ने हिंदू-मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ बैठककर भाईचारे पर दिया जोर

Posted by - November 10, 2019 0
अयोध्या। अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद रविवार को दिल्ली में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के…
Atal Awasiya Schools

एक सप्ताह में पूरी होगी अटल आवासीय विद्यालयों में प्रवेश प्रक्रिया

Posted by - April 6, 2024 0
लखनऊ। पंजीकृत निर्माण श्रमिकों के बच्चों को गुणवत्तापूर्ण आवासीय शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए योगी सरकार की महत्वाकांक्षी योजना अटल…
पीएम नरेंद्र मोदी

लोकसभा चुनाव 2019 : वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो शुरू, उमड़ा जनसैलाब

Posted by - April 25, 2019 0
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीएचयू गेट पहुंचकर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण किया। यहां से पीएम का…