CM Dhami

महिला रामलीला मंचन में पहुंच सीएम धामी, भगवान श्रीराम का लिया आशीर्वाद

103 0

हल्द्वानी। प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM Dhami)  पर्वतीय उत्थान मंच हीरानगर में महिलाओं की ओर से हल्द्वानी में आयोजित रामलीला कार्यक्रम पहुंचकर भगवान राम का आशीर्वाद लिया और प्रदेश की खुशहाली के लिए प्रार्थना की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सभी महिला कलाकारों और दर्शकों को बधाई दी। उन्होंने कहा आज के दौर में महिलाएं सशक्तिकरण की ओर बढ़ रही हैं। इससे हमारी संस्कृति के साथ परंपरा को भी बढ़ावा मिलता है। उन्होंने कहा कि मातृशक्ति को आगे लाने और उनके उत्थान के लिए देश के प्रधानमंत्री महिलाओं के उत्थान और आत्मनिर्भर बनाने के लिए अनेक योजनाओं के साथ कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं।

हल्द्वानी- महिला रामलीला मंचन में पहुंचे सीएम धामी , भगवान श्रीराम का लिया  आशीर्वाद , video - Uttarakhand Morning Post

बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ, उज्ज्वला योजना, स्वच्छ भारत अभियान आदि योजनाओं से प्रधानमंत्री का भाव है कि महिलाओं को सशक्त और आत्मनिर्भर बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में मातृशक्ति उत्तराखंड का नेतृत्व ही नहीं देश का नेतृत्व करें।

समय के साथ शिक्षा में इनोवेशन बहुत जरूरी: सीएम धामी

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया, विधायक राम सिंह कैड़ा, अनिल कपूर डब्बू, प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत, आई जी नीलेश आनंद भरणे, डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट के साथ ही दर्शक गण रामलीला के संचालन के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related Post

Rampur Tiraha Case

रामपुर तिराहा कांड: दोषी दो पीएसी जवानों को आजीवन कारावास

Posted by - March 18, 2024 0
देहरादून/लखनऊ। उत्तराखंड राज्य निर्माण के लिए आंदोलनरत महिलाओं, पुरुषों के साथ उत्तर प्रदेश के मुजफफरनगर जिले में रामपुर तिराहा (Rampur…
priyanka gandhi Jhumur dance in assam

असम : प्रियंका गांधी ने आदिवासियों के साथ किया झुमुर नृत्य

Posted by - March 1, 2021 0
असम। प्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandi) वाड्रा सोमवार को चुनाव प्रचार…