CM Dhami

सुबह की सैर पर निकले धामी ने सरकारी मशीनरी को लेकर लिया फीडबैक

87 0

चंपावत/नैनीताल। उत्तराखंड के चंपावत दौरे पर आये मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM DHami) ने शुक्रवार को प्रातः सैर के दौरान लोगों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना।

श्री धामी सर्किट हाऊस से निकलते हुए ब्लॉक रोड, बाजार होते हुए गौरलचौड़ मैदान पहुंचे। उन्होंने ब्लाक रोड पर सूर्य नमस्कार के साथ नित्यानंद जोशी की दुकान पर चाय की चुस्की ली। उन्होंने श्री जोशी और अन्य लोगों से वार्तालाप के साथ उनकी मिजाजपुर्सी भी की। उन्होंने सरकारी योजनाओं, कार्यक्रमों और विकास कार्यों को लेकर फीड बैक भी लिया।

इस दौरान मुख्यमंत्री (CM Dhami) बच्चों से भी मिले। मासूम रियांश से मिलकर मुख्यमंत्री ने खूब बातें कीं और उसे अपना आशीर्वाद दिया। नागनाथ वार्ड में पानी भर रही महिला से मुख्यमंत्री ने नियमित पेयजल और बुनियादी समस्याओं पर चर्चा की।

उसके बाद मुख्यमंत्री मुख्य बाजार होते हुए गौरलचौड़ मैदान पहुंचे। मुख्य बाजार में उन्होंने दुकानदारों से बात कर प्रशासनिक मशीनरी की कार्यशैली को लेकर फीडबैक लिया।

आदर्श चंपावत जिले के लिये सीएम धामी ने संस्थाओं के साथ किया मंथन

गौरलचौड़ मैदान में उन्होंने अभ्यास (प्रैक्टिस) कर रहे खिलाड़ियों से बात की और युवाओं के भविष्य को लेकर सवाल किये। मुख्यमंत्री ने उनका उत्साहवर्धन भी किया। मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री अपनी यात्रा के दौरान नियमित सर पर निकलते हैं और लोगों से हमेशा बातचीत करते हैं। मुख्यमंत्री के इस अंदाज की उनके विधानसभा की जनता ने भूरी भूरी प्रशंसा की।

Related Post

भाजपा के जिस पूर्व सीएम ने की सरकारी भूमि हस्तांतरण की आलोचना वही रहा जमीन कब्जाने में आगे

Posted by - August 21, 2021 0
जम्मू कश्मीर के दिग्गज भाजपा नेता एवं पूर्व डिप्टी सीएम कविंदर गुप्ता का नाम राज्य के भीतर जमीन कब्जाने वाली…
Republic day

Republic day 2020 : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का राष्ट्र के नाम संबोधन शाम सात बजे

Posted by - January 25, 2020 0
नई दिल्ली। भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 71वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर शनिवार को राष्ट्र को संबोधित करेंगे।…
CM Dhami reached Joshimath helipad

सीएम धामी पहुंचे जोशीमठ हेलीपैड, सैन्य अधिकारियों ने किया स्वागत

Posted by - April 8, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) का आर्मी हेलीपैड जोशीमठ पहुंचने पर कार्यकर्ताओं व सैन्य अधिकारियों ने स्वागत किया…