AK Sharma

एके शर्मा ने असम के सीएम हिमंत विस्वा शर्मा से की शिष्टाचार भेंट

132 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma ) ने आज असम राज्य के मुख्यमंत्री डॉ0 हिमंत विस्वा शर्मा से हयात रीजेंसी, गोमती नगर, लखनऊ में औपचारिक मुलाकात की।

इस दौरान दोनों महानुभावों ने प्रदेश में आगामी माह में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट और G-20 की बैठकों को लेकर की जा रही तैयारियों के संबंध में चर्चा की।

एके शर्मा (AK Sharma) ने बताया कि असम के मुख्यमंत्री डॉ0 हिमंत विस्वा ने योगी सरकार के दौरान उत्तर प्रदेश में हुए बदलाव और यहां की बदलती हुई तस्वीर की तारीफ की। उन्होंने उत्तर प्रदेश के चौमुखी विकास को आने वाले भविष्य के लिए बेहतर बताया।

जुलाई से अटल आवासीय विद्यालयों में शुरू हो जाएगा अध्यापन कार्य

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश  सरकार ने सभी पहलुओं और क्षेत्रों पर बेहतर कार्य कर रही है। जरूरत के अनुरूप विकास कार्य भी कराए जा रहे हैं। लोगों को साफ-सुथरा और स्वच्छ वातावरण भी मिल रहा है। शहरी व्यवस्था एवं लोगों के जीवन में भी बदलाव दिख रहा है।

Related Post

yogi

यूपी में बनी मेडिकल डिवाइस और दवाएं विदेशों में की जाएंगी सप्लाई

Posted by - November 20, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रदेश की अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने के लिए मेडिकल इंडस्ट्री (Medical Industry) की…
cm yogi

माता वैष्णो देवी धाम में हुए हादसे से मन अत्यंत व्यथित : सीएम योगी

Posted by - January 1, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने माता वैष्णो देवी धाम (Vaishno Devi)  में हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे…