Cricket player Surya Kumar Yadav met CM Yogi

क्रिकेट खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव ने सीएम योगी से की शिष्टाचार भेंट

122 0

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास पर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) से शिष्टाचार भेंट की।

मुख्यमंत्री ने भारतीय टीम में लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे सूर्य कुमार को बधाई दी। उन्होंने अपनी इस मुलाकात पर ट्वीट कर खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव के लिए कहा कि युवा और ऊर्जावान स्काई 360 डिग्री के साथ मुलाकात।

सीएम योगी ने पुण्यतिथि पर बापू को दी श्रद्धांजलि

उल्लेखनीय है कि एक दिन पूर्व रविवार को राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेयी इकाना स्टेडियम में टी-20 सीरीज का दूसरा मैच न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेला गया था। मेहमान टीम न्यूजीलैंड को हरा कर भारतीय टीम ने जीत दर्ज की थी। इस मैच में सूर्य कुमार यादव ने नाबाद रहते हुए भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस मैच को देखने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी स्टेडियम पहुंचे थे और खिलाड़ियों से मिलकर शुभाकामनाएं दी थीं।

Related Post

priyanka gandhi

प्रियंका गांधी बोलीं- प्राथमिक मुद्दों को छोड़ योगी सरकार फूट फैलाने में व्यस्त

Posted by - January 5, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को युवाओं को रोजगार, महिला सुरक्षा और देश की अर्थव्यवस्था को…
CM Yogi

सुनियोजित, संतुलित और तीव्र विकास को दिशा देना प्राधिकरणों का उद्देश्य: योगी

Posted by - March 4, 2024 0
लखनऊ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार को सहारनपुर, मीरजापुर, बांदा, बस्ती, अमरोहा और फिरोजाबाद की महायोजना-2031 का…