cm dhami

देश की आजादी में शहीद दुर्गामल्ल का योगदान हमेशा याद आएगा: सीएम धामी

94 0

देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि देश की आजादी के लिए शहीद दुर्गामल्ल का महत्वपूर्ण योगदान आने वाली पीढ़ी को महान नायकों के रूप में हमेशा याद रहेगा।

सोमवार को गढ़ी कैंट स्थित शहीद दुर्गामल्ल पार्क में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आजाद हिन्द फौज के शहीद मेजर दुर्गामल्ल की मूर्ति पर श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने आजादी के अमृत महोत्सव के समय शहीद दुर्गामल्ल के नाम पर डाक टिकट जारी किये जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि शहीद दुर्गामल्ल के नाम पर डाक टिकट जारी किया जाना सम्मान की बात है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने कहा कि शहीद दुर्गामल्ल द्वारा देश की आजादी के लिए दिया गया महत्वपूर्ण योगदान हमारी स्मृति में हमेशा रहेगा। हमारी आने वाली पीढ़ी हमारे ऐसे महान नायकों के बारे में जान सकें। इसके लिए आजादी के अमृत महोत्सव में ऐसे महानायकों की याद में देश में अनेक कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।

सीएम धामी ने 15 दिवसीय आयुष शिविर का किया शुभारंभ

भारत की आजादी के लिए हमारे अनेक स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने अपने प्राणों की आहुति दी। हमारे अमर सेनानियों का बलिदान हमें सदैव प्रेरणा देने का कार्य करेगा। इस मौके पर सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी भी उपस्थित थे।

Related Post

Students from Manipur returned safely to Doon

मणिपुर से छात्र-छात्राएं सकुशल लौटे दून, एयरपोर्ट पर किया स्वागत

Posted by - May 10, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) के निर्देश के बाद मणिपुर (Manipur) में अध्ययनरत छात्र-छात्राएं सहित कुल 17 लोगों की देहरादून सकुशल…
Dhami's bulldozer ran on illegal tombs

अवैध मजारों को तोड़ने में धामी का बुलडोजर व्यस्त, कुछ क्षेत्रों में विरोध हुआ

Posted by - May 15, 2023 0
देहारादून। राज्य में लैंड जिहाद (Land Jihad) के खिलाफ धामी सरकार (Dhami Government) का बुलडोजर (Bulldozer) सरकारी और वन विभाग…
झारखंड चुनाव

अल्पसंख्यकों को भड़का रही है कांग्रेस, कैब से भारतीय मुसलमान के हित रहेंगे अप्रभावित : मोदी

Posted by - December 12, 2019 0
रांची। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कैब से देश के मुसलमानों का कोई भी हित प्रभावित नहीं होगा, लेकिन…