Site icon News Ganj

देश की आजादी में शहीद दुर्गामल्ल का योगदान हमेशा याद आएगा: सीएम धामी

cm dhami

CM Dhami paid tribute to Martyr Major Durgamall

देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि देश की आजादी के लिए शहीद दुर्गामल्ल का महत्वपूर्ण योगदान आने वाली पीढ़ी को महान नायकों के रूप में हमेशा याद रहेगा।

सोमवार को गढ़ी कैंट स्थित शहीद दुर्गामल्ल पार्क में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आजाद हिन्द फौज के शहीद मेजर दुर्गामल्ल की मूर्ति पर श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने आजादी के अमृत महोत्सव के समय शहीद दुर्गामल्ल के नाम पर डाक टिकट जारी किये जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि शहीद दुर्गामल्ल के नाम पर डाक टिकट जारी किया जाना सम्मान की बात है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने कहा कि शहीद दुर्गामल्ल द्वारा देश की आजादी के लिए दिया गया महत्वपूर्ण योगदान हमारी स्मृति में हमेशा रहेगा। हमारी आने वाली पीढ़ी हमारे ऐसे महान नायकों के बारे में जान सकें। इसके लिए आजादी के अमृत महोत्सव में ऐसे महानायकों की याद में देश में अनेक कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।

सीएम धामी ने 15 दिवसीय आयुष शिविर का किया शुभारंभ

भारत की आजादी के लिए हमारे अनेक स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने अपने प्राणों की आहुति दी। हमारे अमर सेनानियों का बलिदान हमें सदैव प्रेरणा देने का कार्य करेगा। इस मौके पर सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी भी उपस्थित थे।

Exit mobile version