CM Dhami

दिल्ली एमसीडी चुनाव में भाजपा एकतरफा जीत दर्ज करेगी : धामी

165 0

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि दिल्ली निगम चुनाव में भाजपा एकतरफा जीत दर्ज करेगी। दिल्ली सरकार की गलत नीतियों के चलते केन्द्र की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता को नहीं मिल रहा है।

दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा केजरीवाल सरकार के गलत नीतियों से जनता परेशान हैं। दिल्ली में दो तरह के लोगों के बीच चुनाव है। एक ओर काम करने वाले भारतीय जनता पार्टी के लोग प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में काम कर रहे हैं और दूसरी ओर कारनामे करने वाले जिन्हें दिल्ली की जनता निराशा के साथ देख रही है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की जनहित योजनाएं को केजरीवाल सरकार जनता में लेकर नहीं जा रही है, जिससे वहां की जनता को लाभ नहीं मिल रहा है। इन योजनाओं में आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना, जलजीवन मिशन सहित अन्य योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि केजरीवाल सरकार जिस भ्रष्टाचार को दूर करने की बात कहकर सत्ता में आई, उसे वह दूर करने में असमर्थ साबित हुई है। ऐसे में दिल्ली की जनता का सरकार से मोह भंग हो गया है।

Related Post

CM Yogi

‘सर्द रातों में कोई भी खुले में न सोए’, सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश

Posted by - December 16, 2023 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अधिकारियों को हिदायत दी है कि सर्द रातों में कोई भी…
राज बब्बर

राज बब्बर के इस बयान से रॉबर्ट वाड्रा की पार्टी में शामिल होने की अटकलें हुई तेज

Posted by - April 14, 2019 0
आगरा। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने बयान दिया है जिसमे कहा कि अगर रॉबर्ट वाड्रा राजनीति…
CM Dhami

प्रवासी उत्तराखंडवासी विदेशों में हमारे ब्रांड एम्बेसडर : धामी

Posted by - March 5, 2024 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मंगलवार को सचिवालय में विभिन्न देशों में निवास कर रहे…