CM Yogi

रामपुर के विकास की गारंटी भाजपा ही है: सीएम योगी

114 0

रामपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि इस बार रामपुर में भाजपा को जिताइए, यहां पर विकास की गंगा बहेगी। विकास के कार्य में कोई बाधा आती है तो आप भाजपा विधायक को बताइए। अगर कोई बाधा आती है तो मुझे बताइए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव में हार के बाद सपा पहले इलेक्शन कमीशन फिर ईवीएम, प्रशासन और फिर पुलिस को दोषी ठहराती है। जिनकी आदत गलत हो चुकी होती है, उन्हें सुधरने में समय लगता है। समय सबको सुधार देता है। मुख्यमंत्री सिविल लाइन में भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि सरकारी योजनाओं में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त हुआ है। प्रदेश दंगा मुक्त और कफ्र्यू मुक्त हुआ तो प्रदेश में निवेश भी आ रहा है। छः एक्सप्रेसवे वर्तमान में बन रहे हैं। व्यक्ति के जीवन में परिवर्तन लाने का काम सरकार ने किया है। पांच लाख युवाओं को नौकरी दी गयी है। विकास व रोजगार के लिए हर व्यक्ति को अवसर दिया जा रहा है।

सीएम योगी के निर्देश पर आगामी सेशन में 18 मंडलों में खुलेंगे अटल आवासीय विद्यालय

मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने कहा कि पहले रामपुर की अपनी अलग पहचान थी। यहां की ऐतिहासिक पांडुलिपियों को चोरी कराकर नष्ट करवाने का काम किया गया। पांडुलिपियां हमारी धरोहर होती हैं। हमारी सरकार उन्हें संरक्षित करने का काम कर रही है। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जिस विद्यालय में आकर ठहरते थे, उस सिटी मान्टेसरी स्कूल पर कब्जा करने का प्रयास किया गया। सरकारी गेस्ट हाउस सरकारी खजाने से ही बना है, इसलिए वह किसी की बपौती नहीं हो सकती।

Related Post

मायावती

SC के फैसले का सम्मान करते हुए सभी काम सौहार्दपूर्ण वातावरण में करें: मायावती

Posted by - November 9, 2019 0
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया व प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि परमपूज्य बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर…
Mahant nritya gopal das

लखनऊ मेदांता से ड‍िस्‍चार्ज हुए महंत नृत्य गोपाल दास, हालत में हुआ सुधार

Posted by - April 30, 2022 0
लखनऊ: अयोध्या आंदोलन (Ayodhya Movement) में अहम भूमिका निभाने वाले और श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट (Shri Ram Janmabhoomi Teerth…