मायावती

मायावती बोली-कांग्रेस और भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू

807 0

कन्नौज। कन्नौज संसदीय क्षेत्र के तिर्वा में सपा-बसपा गठबंधन का मंच पर गुरुवार को मायावती, अखिलेश और अजित सिंह के निशाने पर कांग्रेस और भाजपा रही। मंच पर मौजूद सभी नेताओं ने गठबंधन से देश में परिवर्तन लाने के लिए जनता को आश्वस्त किया।

डिम्पल यादव ने कन्नौज में ‘महागठबंधन’ की रैली में बसपा प्रमुख मायावती का लिया आशीर्वाद 

गुरुवार को तिर्वा के डीएन कॉलेज छात्रावास मैदान पर कन्नौज संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के समर्थन गठबंधन की महारैली का आयोजन हुआ। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। इनकी न कोई नीति है और न ही कोई नियति है । समाजवादी पार्टी की नेता डिम्पल यादव ने आज कन्नौज में ‘महागठबंधन’ की रैली में बसपा प्रमुख मायावती का आशीर्वाद लिया।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा विकास विरोधी, इस बार देश की जनता सबक सिखा देगी

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनके कार्यकाल में कन्नौज का जितना विकास हुआ,उतना किसी भी सरकार में नहीं हुआ। जो कार्य अधूरे रह गए थे, उन्हें पूरा कराने की बजाय भाजपा सरकार ने रोक दिए। यदि सभी परियोजनाएं पूरी हो जातीं तो युवाओं को रोजगार मिल जाता। अखिलेश ने कहा कि भाजपा विकास विरोधी है, जिसेे इस बार देश की जनता सबक सिखा देगी।

भाजपा ने हमेशा सांप्रदायिकता को बढ़ावा दिया और किसान हित में नहीं किया कोई कार्य

मंच पर मौजूद राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख चौ. अजीत सिंह ने भी भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा ने हमेशा सांप्रदायिकता को बढ़ावा दिया। किसान हित के लिए कोई कार्य नहीं किया। इसलिए इस बार जनता भाजपा को सबक सिखाने को तैयार है।

हेलीपैड में घुसे सांड़ के हमले से कई लोग चुटहिल

गठबंधन की महारैली में आने वाले नेताओं के हेलीकॉप्टर को बने हेलीपैड पर कड़ी सुरक्षा के बीच एक सांड़ घुस आया। सांड़ ने एक सफाई कर्मी को पटक दिया और कई लोगों पर हमला कर दिया। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। गंभीर रूप से घायल सफाई कर्मी समेत घायलों को अस्पताल भेजा गया। करीब आधा घंटे तक सांड़ ने उत्पात किया। पुलिस कर्मियों ने किसी तरह उसे खदेड़ा।

Related Post

Neha Sharma

डीएम ने ग्राम चौपाल में सुनी समस्याएं, अधिकारियों को दिए ये सख्त निर्देश

Posted by - June 23, 2023 0
गोंडा। शुक्रवार को विकास खंड रुपईडीह की 6 ग्राम पंचायतों में डीएम नेहा शर्मा (Neha Sharma) की अध्यक्षता में ग्राम…

पूर्व केंद्रीय मंत्री RPN सिंह भाजपा में शामिल, कांग्रेस हताश, सपा भी निराश

Posted by - January 26, 2022 0
गोरखपुर। कांग्रेस के बड़े सितारे रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री कुंवर आरपीएन (रतनजीत प्रताप नारायण) सिंह (RPN Singh) के भाजपा में…
AK Sharma

निकायों के सभी कूड़ा स्थलों से कूड़ा गंदगी हटाकर बनाना है साफ सुथरा प्रदेश: एके शर्मा

Posted by - December 2, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि नगरीय जीवन को ऊंचा उठाने हेतु…