बीजेपी अमित शाह

एयर स्ट्राइक से उड़ गया था बुआ, बबुआ और कांग्रेस के चेहरे का नूर – अमित शाह

664 0

गाजीपुर। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गाजीपुर जनपद में कहा कि मनोज सिन्हा ने अपने कार्यकाल में विकास कार्य किये हैं। गाजीपुर के भाजपा प्रत्याशी मनोज सिन्हा ने गुरुवार यानी आज नामांकन किया। अमित शाह मनोज सिन्हा के नामांकन जनसभा को संबोधित करने आए गाजीपुर आए थे।

ये भी पढ़ें :-वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ प्रियंका नहीं, अजय राय मैदान में 

आपको बता दें उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद बुआ, बबुआ और कांग्रेस के चेहरे का नूर उड़ गया. ये सभी पाकिस्तान के चचेरे ममेरे भाई लगते हैं। कश्मीर को कोई भारत से नहीं छीन सकता। उन्होंने कहा कि दिल्ली में टुकड़े-टुकड़े गैंग सक्रिय था। इस गैंग को मोदी सरकार ने जेल भेज दिया। सपा, बसपा वोट बैंक की राजनीति कर लिए टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करते हैं। देश को सुरक्षित रखना बीजेपी की पहली प्राथमिकता है।

ये भी पढ़ें :-सपा ने आजमगढ़ को बनाया ‘आतंक का गढ़’ -सीएम योगी 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने आगे कहा देश भर में नरेंद्र मोदी के नाम के नारे लग रहे हैं। नरेंद्र मोदी दोबारा देश के पीएम बनने वाले है। कांग्रेस ने 55 वर्षों में गाजीपुर का कोई विकास नहीं किया। पीएम मोदी ने 5 वर्षों में पूर्वांचल का भरपूर विकास किया। भाजपा सरकार ने गाजीपुर में हर क्षेत्र में विकास किया है।

Related Post

cm yogi

सीएम योगी से मिला पर्वतीय महापरिषद का प्रतिनिधि मण्डल

Posted by - January 24, 2023 0
लखनऊ। पर्वतीय महापरिषद का 14 सदस्यीय प्रतिनिधिमण्डल आज यानि मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ (CM Yogi)…
अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन बोले-नमस्कार हमारी संस्कृति का ध्वज

Posted by - February 6, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ न सिर्फ फिल्मों…